'पता नहीं कब तपकवा दे', राकेश टिकैत ने सलमान खान को बिश्नोई समुदाय से बचाव का दिया सुझाव-VIDEO

Viral Video: किसान नेता राकेश टिकैत ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान को कुख्यात काला हिरण शिकार मामले के चलते बिश्नोई समुदाय से माफी मांगने की सलाह दी है. टिकैत ने कहा कि यह एक समाज से जुड़ा मामला है, इसलिए अगर ऐसा है तो सलमान को माफी मांगनी चाहिए.

Amit Kumar
Amit Kumar

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें किसान नेता राकेश टिकैत बॉलीवुड स्टार सलमान खान को सलाह दे रहे हैं. यह सलाह कुख्यात काला हिरण शिकार मामले के चलते बिश्नोई समुदाय से माफी मांगने की है. यह सलाह लॉरेंस बिश्नोई नामक गैंगस्टर की बढ़ती धमकियों के संदर्भ में दी गई है, जिसने सलमान के खिलाफ खुलकर दुश्मनी दिखाई है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राकेश टिकैत ने कहा, 'यह एक समाज से जुड़ा मामला है, इसलिए अगर ऐसा है तो सलमान को माफी मांगनी चाहिए.' टिकैत ने सलमान से बिश्नोई समुदाय से जुड़े किसी मंदिर में जाकर अपनी गलतियों के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने का आग्रह किया. 

'बिश्नोई समुदाय का भी सम्मान बहाल होगा'

राकेश टिकैत का मानना है कि सलमान खान को माफी मांगने से न केवल उनका बल्कि बिश्नोई समुदाय का भी सम्मान बहाल होगा. टिकैत ने चेतावनी दी कि लॉरेंस बिश्नोई एक खतरनाक आदमी हैं, और यह अनिश्चित है कि वह कब नुकसान पहुंचा सकते हैं. टिकैत ने सुझाव दिया कि माफी मांगने से तनाव कम हो सकता है और सलमान को संभावित प्रतिशोध से भी बचाया जा सकता है.

'सामाजिक सद्भाव बनाए रखने के लिए बहुत जरूरी'

उन्होंने कहा कि अपनी गलतियों को स्वीकार करना सामाजिक सद्भाव बनाए रखने के लिए बहुत जरूरी है.  यदि सलमान ईमानदारी से माफी मांगते हैं, तो इससे न केवल उन्हें फायदा होगा, बल्कि बिश्नोई समुदाय की गरिमा भी बनी रहेगी. टिकैत ने कहा, 'अगर सलमान माफी नहीं मांगते हैं, तो यह नहीं कहा जा सकता कि जेल में बंद व्यक्ति कब क्या कर दे.'

सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई के बीच बढ़ा तनाव

सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई के बीच तनाव हाल ही में खान के करीबी साथी बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद और बढ़ गया है. इस हत्या की जिम्मेदारी बिश्नोई गिरोह ने ली थी. इस घटना ने सलमान की सुरक्षा के मुद्दे को फिर से चर्चा में ला दिया है, और लोगों में उनके पिछले कार्यों के प्रति चिंता भी बढ़ गई है. 

calender
26 October 2024, 06:17 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो