अमेरिकी यूनिवर्सिटी में ग्रेजुएशन के दौरान RCB फैन ने जीता दिल, देखिए वीडियो

RCB Fans Video: भारतीय छात्रा और विराट कोहली की प्रशंसक लिखिता सुग्गला ने मिशिगन-डियरबॉर्न विश्वविद्यालय के स्नातक समारोह में आरसीबी की जर्सी लहराई.

JBT Desk
JBT Desk

RCB Fans Video: संयुक्त राज्य अमेरिका में एक भारतीय छात्रा ने पिछले हफ्ते अपने स्नातक समारोह के दौरान मंच पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) की जर्सी लहराई. विराट कोहली की कट्टर प्रशंसक लिखिता सुग्गला लाल और नीली आरसीबी जर्सी के साथ मंच पर पहुंचीं, और वहां पर जाकर उन्होंने इसे सबके सामने लहराया. इस वीडियो को देखकर पता चलता है कि RCB का क्रेज दुनियाभर में है. 

संयुक्त राज्य अमेरिका में एक भारतीय छात्रा ने अपने ग्रेजुएशन के प्रोग्राम में RCB के लिए अपनी मोहब्बत का इजहार करते हुए टीम आरसीबी की जर्सी लहराई. एक पोस्ट में उन्होंने अपने जूनियर्स को उदाहरण देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु एक ऐसी टीम है जिसने हम प्रशंसकों को क्रिकेट के अलावा भी बहुत कुछ सिखाया है. पंद्रह साल से मजबूत हूं और अभी भी अपनी टीम के साथ खड़ी हूं, सच्ची निष्ठा कोई हार नहीं जानती."

सुग्गला ने मिशिगन-डियरबॉर्न विश्वविद्यालय से कंप्यूटर और सूचना विज्ञान में मास्टर डिग्री पूरी की. उन्होंने विश्वविद्यालय के स्प्रिंग 2024 प्रारंभ समारोह के दौरान मंच पर आरसीबी जर्सी लहराई, जिसके दौरान उन्हें पोस्ट-ग्रेजुएशन प्रमाणपत्र दिया गया. 

इंस्टाग्राम पर उनके वीडियो को दो मिलियन से अधिक बार देखा गया और 1.21 लाख 'लाइक' मिले. यह क्लिप आरसीबी और विराट कोहली के फैन पेजों पर भी पहुंच गया है. प्रोफेसर बनने का सपना देखने वाली भारतीय छात्रा ने अपने विश्वविद्यालय में छात्र रहने के दौरान मिले सहयोग के लिए उसे धन्यवाद दिया.

सुग्गला ने लिंक्डइन पर लिखा ''मेरे एक टीचर ने मुझसे पूछा कि मैं सॉफ्टवेयर इंजीनियर के बजाय शिक्षक क्यों बनना चाहती हूँ? मैंने जवाब दिया, 'मैं एक इंजीनियर बन सकती हूँ, लेकिन मैं 100 और इंजीनियर बनाना चाहती हूँ, और यह केवल शिक्षण के माध्यम से ही संभव है. उन्होंने कहा कि ' मुझे अभी भी उसकी आंखों में गर्व याद है.''

calender
03 May 2024, 07:00 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!