9वीं की छात्रा को भेजा 'I Love You' का मैसेज, स्कूल पहुंचकर रिश्तेदारों ने पीट-पीटकर बना डाला भरता, Video वायरल

Viral Video: तेलंगाना के एक स्कूल वॉर्डन को कक्षा नौवीं की छात्रा को मैसेज करना भारी पड़ गया. छात्रा के रिश्तेदारों ने स्कूल पहुंचकर वॉर्डन की पिटाई कर दी. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: तेलंगाना के महबूबाबाद जिले में एक स्कूल के वॉर्डन को कक्षा 9 की छात्रा को मैसेज करना भारी पड़ गया. दरअसल, वॉर्डन ने छात्रा को I Love You लिखकर टेक्सट मैसेज किया था. इसके बाद छात्रा के घर वाले और रिश्तेदार स्कूल पहुंच गए. उन्होंने प्रिंसिपल से इसकी शिकायत की. इसी दौरान जब वॉर्डन दिखा तो रिश्तेदारों ने उसकी पीटाई कर दी. 

रिपोर्ट के अनुसार, महबूबाबाद मंडल के एक गांव की रहने वाली गडे रुक्मा रेड्डी मेमोरियल हाई स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को स्कूल के एक युवा वार्डन ने परेशान किया. स्कूल के हॉस्टल में रहने वाली छात्रा हाल ही में तीन दिन की छुट्टी पर घर गई थी. इसी दौरान वॉर्डन ने छात्रा को मैसेज भेजा था. 

छुट्टी पर घर गई थी छात्रा तो वॉर्डन ने किया मैसेज

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, छात्रा ने घर पर रहते हुए वार्डन अब्राहम को उसके मोबाइल फोन पर "हाय" लिखकर मैसेज किया. इसके बाद दोनों के बीच टेक्स्ट मैसेज के जरिए बातचीत हुई, जिसके दौरान वार्डन ने उसे "आई लव यू" लिखकर मैसेज भेजा.

स्कूल पहुंचकर रिश्तेदारों ने कर दी वॉर्डन की पिटाई

वार्डन की हरकतों से परेशान होकर छात्रा ने अपने पिता को घटना की जानकारी दी. इसके बाद छात्रा के परिवार ने बुधवार को स्कूल प्रिंसिपल से शिकायत कर वार्डन को तत्काल हटाने की मांग की. इसी दैरान वॉर्डन भी स्कूल में दिख गया तो छात्र के माता-पिता और रिश्तेदारों ने उसका विरोध किया और उसकी पिटाई कर दी.

छात्रा के घर वालों ने वार्डन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की और उसे स्कूल से निकालने पर जोर दिया. वॉर्डन को पिटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से लड़की के घर वाले और रिश्तेदार वॉर्डन को पीटते नजर आ रहे हैं. 

calender
19 September 2024, 04:26 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!