सेल्फ़ी बनी जान की दुश्मन, पलक झपकते ट्रेन की चपेट में आई महिला, देखें मौत का LIVE VIDEO

Viral Video: इंटरनेट पर एक ऐसी ही हैरान कर देने वाली घटना का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला को सेल्फ़ी लेने के चक्कर में अपनी जिंदगी से ही हाथ धोना पड़ गया.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं. जिसमें आपको कई लोग तरह-तरह की हरकतें करते हुए नजर आते हैं. जिसको देखने के बाद आप कभी जोर- जोर से हंसने लगते हैं तो कभी आपको तेज गुस्सा आ जाता है और कई बार आप हैरान भी रह जाते हैं. इस बीच इंटरनेट पर एक ऐसी ही हैरान कर देने वाली घटना का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला को सेल्फ़ी लेने के चक्कर में अपनी जिंदगी से ही हाथ धोना पड़ गया. इस दर्दनाक घटना का वीडियो देखने के बाद आपकी आंखें फटी रह जाएंगी. 

वायरल हो रहा घटना का वीडियो 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा दर्दनाक घटना का ये वीडियो मैक्सिको का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है महिला नारंगी रंग का टॉप पहने हुए नजर आ रही है, जो एक बच्चे के पास खड़ी है. विंटेज स्टीम ट्रेन  जैसे ही उसके पास आई उसने घुटने पर झुककर सेल्फी लेने की कोशिश की. इसी दौरान वह तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गई. ट्रेन के इंजन का एक कोना महिला के सिर से टकरा गया और वह जमीन पर गिर गई. एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला की आयु मात्र 20 साल थी.

मौके पर महिला की हुई मौत 

इस घटना के बाद पास खड़े एक शख्स ने उस महिला को बचाने की कोशिश की और उसे पटरियों से दूर खींचा. एक रिपोर्ट के आनुसार, महिला की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. साल 1930 में बनी इस ट्रेन ने अप्रैल से अपनी यात्रा की शुरुआत की थी. यह ट्रेन कनाडाई रेलवे कंपनी पैसिफिक कैनसस सिटी के गठन का जश्न मनाने के लिए कनाडा, अमेरिका, और मैक्सिको से गुजर रही थी. यह ट्रेन जुलाई से काम करना बंद कर देगी.

calender
07 June 2024, 10:23 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो