बुजुर्ग नेताजी का युवती के साथ शर्मनाक वीडियो वायरल, BJP ने दिखाया बाहर का रास्ता

Udaipur Hotel Leak Video : राजस्थान में उदयपुर देहात अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष नत्थे खां को बीजेपी ने पद से हटा दिया है. एक युवती के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद यह कार्रवाई की गई. दूसरी तरफ नत्थे खां ने वीडियो में दिख रही महिला को अपनी पत्नी बताया है. फिलहाल इस वीडियो ने राजनीतिक गलियारों में हंगामा मचा दिया है. यह वीडियो 9 सितंबर की रात को करीब 10 बजे शेयर किया गया था.

JBT Desk
JBT Desk

Udaipur Hotel Leak Video: राजस्थान के उदयपुर में बीजेपी नेता की शर्मनाक करतूत का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसके चलते पार्टी ने अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष नत्थे खां को उनके पद से हटा दिया है. ऐसा करने की वजह एक युवती के साथ उनका आपत्तिजनक वीडियो वायरल होना है. नत्थे खां ने इस वीडियो में दिख रही महिला को अपनी पत्नी बताया है.

मिली जानकारी के मुताबिक 9 सितंबर की रात करीब 10 बजे, कुराबड़ बंबोरा क्षेत्र के एक व्हाट्सएप ग्रुप में नत्थे खां के मोबाइल नंबर से यह वीडियो शेयर किया गया. वीडियो वायरल होने के बाद नत्थे खां ने एक बयान जारी कर कहा कि यह वीडियो उनके निजी जीवन का हिस्सा है और इसमें उनकी पत्नी के साथ संवाद हो रहा था.

नत्थे खां ने इसे शर्मनाक बताया

उनका कहना है कि उनके घर पर कई लोग आते जाते रहते हैं और किसी ने उनकी वीडियो रिकॉर्डिंग को वायरल कर दिया. नत्थे खां ने इसे शर्मनाक बताया और कहा कि वह इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.

लगातार तीसरी बार जिलाध्यक्ष रहें

नत्थे खां का आरोप है कि यह सब उनकी छवि को धूमिल करने और उनके राजनीतिक करियर को खत्म करने की साजिश है. बीजेपी में उनकी छवि एक मजबूत नेता की रही है, और पिछले 10 सालों में उन्हें लगातार तीसरी बार जिलाध्यक्ष का पद सौंपा गया था. 

परिवार का सियासत में बड़ा दबदबा

नत्थे खां के परिवार का सियासत में बड़ा दबदबा है, उनकी बहू आसमां खान भी बीजेपी के टिकट पर पंचायत समिति की सदस्य और ग्राम प्रधान रह चुकी हैं. वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें उनके पद से हटा दिया गया है.

calender
13 September 2024, 04:24 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!