फूहड़ ड्रेस, कमर मटकाना, जीतन राम मांझी ने अंबानी के बेटे की शादी में न जाने की बताई वजह

इन दिनों भारत में देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे की शादी चर्चा का विषय बना हुआ है. उनकी इस शादी में करीब- करीब सभी नेता उपस्थित हुए थे तो वहीं केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने रविवार 14 जुलाई को हमला बोला है. अंबानी परिवार की शादी में न जाने पर जीतन राम मांझी ने पत्रकारों से कहा कि इस शादी में फूहड़ प्रदर्शन हुआ है.

JBT Desk
JBT Desk

Jitan Ram Manjhi On Mukesh Ambani Son Wedding: इन दिनों भारत में देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे की शादी चर्चा का विषय बना हुआ है. उनकी इस शादी में करीब- करीब सभी नेता उपस्थित हुए थे तो वहीं केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने रविवार 14 जुलाई को हमला बोला है. अंबानी परिवार की शादी में न जाने पर जीतन राम मांझी ने पत्रकारों से कहा कि इस शादी में फूहड़ प्रदर्शन हुआ है. शादी में फूहड़ कपड़ों के कारण अंग-अंग दिख रहा था. हमारा परिवार ऐसी जगह नहीं जा सकता था.

जीतन राम मांझी ने कहा कि हमे निमंत्रण मिला था शुभकामना भेज दिया है. लेकिन जब जीतन राम मांझी से पूछा गया कि आप शादी में क्यों नहीं गए. आपको निमंत्रण मिला या फिर निमंत्रण नहीं मिला था. इस पर जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि अंबानी के बेटे के शादी में शामिल होने के लिए हमें निमंत्रण मिला था लेकिन वहां लोग फूहड़ कपड़े पहनकर आए थे, जिस तरीके का प्रदर्शन शादी में हुआ जो माहौल देखने को मिला. उस माहौल में हम अपने परिवार के साथ नहीं जा सकते थे.

जीतन राम मांझी ने अपने मन की बात कहते हुए कहा कि जिस तरह से प्रदर्शन अनंत अबानी की शादी में किया जा रहा था तो अमीरी को ऐसा प्रदर्शन था कि जिसे हम एडजस्ट नहीं कर पातें. आगे कहा कि इसलिए वह अनंत अंबानी की शादी में नहीं गए थे. न्योते पर कहा कि मुझे निमंत्रण आया था इसके लिए हमने अलग से शुभकामना भिजवा दिए.

आगे उन्होंने कहा कि हम गरीब परिवार से आते हैं और गरीबी-अमीरी का अंतर दिखाई देता. ऐसे माहौल में हम अपने परिवार के साथ नहीं जा सकते थे। इसलिए मुकेश अंबानी के बेटे के शादी में नहीं गए। लेकिन शुभकामना भेजने का काम किया है.

calender
15 July 2024, 09:16 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!