बिच्छू से भिड़ पड़ा ब्लैक कोबरा, निकल गया पसीना; मुकाबले से चौंके लोग

snake and scorpion video: सोशल मीडियो पर एक सांप (जोकि ब्लैक कोबरा है) और बिच्छू की लड़ाई जमकर वायरल हो रही है. इसे लोग काफी शेयर भी कर रहे हैं और देखते हुए चौक रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

snake and scorpion video: सोशल मीडिया पर इन दिनों सांप और बिच्छू का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है. वीडियो में बिच्छू को सांप के घर में घुसते देखा जा सकता है. जैसे ही सांप उसे देखता है, सतर्क हो जाता है. आपने अक्सर सांप और नेवले की लड़ाई देखी होगी, लेकिन सांप और बिच्छू के इस आमने-सामने के मुकाबले ने लोगों को चौंका दिया है.

बता दें सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ से जुड़े कई वीडियो शेयर होते रहते हैं और इन्हें जमकर पसंद भी किया जाता है. ये वीडियो भी उन्हीं में से एक है जिनको लोग जमकर शेयर कर रहे हैं. आइये आप भी देखिए वीडियो और जानें इसमें क्या-क्या हुआ?

सांप और बिच्छू का आमना-सामना

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक कोबरा ने ईंटों से बने एक छोटे से स्थान को अपना ठिकाना बनाया हुआ है. धीरे-धीरे बिच्छू उस जगह में घुस जाता है और सीधे सांप के पास पहुंच जाता है. दोनों का आमना-सामना होता है, और यहीं पर वीडियो समाप्त हो जाता है, जिससे देखने वालों में इस बात की उत्सुकता बढ़ गई है कि अगर लड़ाई होती तो कौन जीतता.

सांप की प्रतिक्रिया ने किया सबको रोमांचित

बिच्छू के पास आते ही सांप का फन फैलाकर खड़ा होना दर्शकों के लिए रोमांचक पल बन गया. यह दृश्य न केवल अद्वितीय है, बल्कि प्राकृतिक जीवन के उन दुर्लभ क्षणों को भी दिखाता है, जिन्हें कैमरे में कैद करना आसान नहीं होता. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो @rijeshkv_80 नामक अकाउंट से साझा किया गया है और इसे अब तक 1 लाख 54 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

लोगों को हैरान कर रहा वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. बिच्छू और सांप के बीच के इस अद्वितीय दृश्य ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. वीडियो में शुरू में एक काले सांप को आराम करते देखा जा सकता है, लेकिन जैसे ही बिच्छू वहां आता है, सांप चौकन्ना हो जाता है और उसे देखकर थोड़ा घबरा भी जाता है.

calender
27 October 2024, 09:18 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो