हिंदुओं से इतनी नफरत? पाकिस्तानी चाचा ने पार की जहालत की इंतेहा

Pakistan Viral Video: आज का समय कहा जाता है डिजिटल यानी आप कहीं भी कुछ भी कह रहे हो किसी के खिलाफ कुछ भी बोल रहे हो? जैसे कि आपने किसी के खिलाफ विवादित बयान दिया और वो रिकॉर्ड हो गया तो वो एक मुद्दा बन जाता है और फिर कुछ दिनों तक सोशल मीडिया में छाया हुआ रहता है चाहे वो इस संसार के किसी भी कोने का क्यों न हो?

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Pakistan Viral Video: आज का वक्त कहा जाता है डिजिटल यानी आप कहीं भी कुछ भी कह रहे हो किसी के खिलाफ कुछ भी बोल रहे हो? जैसे कि आपने किसी के खिलाफ विवादित बयान दिया और वो रिकॉर्ड हो गया तो वो एक मुद्दा बन जाता है और फिर कुछ दिनों तक सोशल मीडिया में छाया हुआ रहता है चाहे वो इस संसार के किसी भी कोने का क्यों न हो?

कभी - कभी तो सोशल मीडिया पर हैरान कर देने वाली वीडियो सामने मिलती है. जिसे यूजर्स भी देखकर यकीन ही नहीं कर पाते हैं तो कभी एक इमोशनल भरी वीडियो देखने को मिलती है जिसे देखकर बुरे से बुरे इंसान भावुक हो जाता है लेकिन आज हम सोशल मीडिया के फेसबुक एक पाकिस्तानी वीडियो लेकर आए हैं.

पाकिस्तानी चाचा की बात सुनकर आ जाएंगी 72 हुरों की याद

जिसे देखकर एक आपको 72 हुरों फिल्म की याद आ जाएगी, वीडियो में जिस अंदाज में पाकिस्तानी चाचा कहते है कि हम हिंदुओं को मार देंगे और शहीद हो जाएंगे ये मेरे कुरान में लिखा है! ऐसा मानना है पाकिस्तान चाचा का तो आइए इस खबर को विस्तार से जानते हैं कितना झूठ और कितना सही? यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो के मुताबिक है जनभावना टाइम्स इस खबर की पुष्टि नहीं करता है.

हिंदुओं को मार देंगे और शहीद जो जाएंगे: पाकिस्तानी चाचा

पाकिस्तान चाचा से एक महिला सवाल पूछती है कि आपके दिल में भारतीयों के लिए नफरत है? तो पाकिस्तान चाचा सीधे कहते हैं हाँ बहुत ज्यादा वो कहती है क्यों तो कहते बस वो हिंदू है चाचा आगे कहता है कि वो मैं बहुत सटीक आदमी हूं. हिंदुओं के खिलाफ इंशाअल्लाह जल्द ही जंग छिड़ेगी. महिला उससे सवाल पूछती है आप लोगों के दिमाग से हिंदूओ को खत्म करने का सवाल बाहर कब निकलेगा? आगे चाचा कहता है मैं किसी हिंदू को मारकर मानूंगा कि मैं शहीद हुआ हूं. आगे कहता ये बात कुरान में है!

calender
21 June 2024, 11:14 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!