अशोका यूनिवर्सिटी में छात्रों ने स्नातक समारोह में फिलिस्तीन के लिए जताया समर्थन, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो अशोका यूनिवर्सिटी का है. जहां छात्रों ने अपने स्नातक समारोह में फिलिस्तीन के लिए समर्थन व्यक्त किया. इस दौरान छात्रों का एक समूह फिलिस्तीनी झंडे और बैनर लेकर मंच पर आया. मकतूब मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस बैनर पर  फिलिस्तीन का समर्थन, हिंसा की निंदा और शांति का आह्वान करने के संदेश थे.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जो चर्चा का विषय बन जाती है. इस बीच इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो अशोका यूनिवर्सिटी का है. जहां छात्रों ने अपने स्नातक समारोह में फिलिस्तीन के लिए समर्थन व्यक्त किया. इस दौरान छात्रों का एक समूह फिलिस्तीनी झंडे और बैनर लेकर मंच पर आया. मकतूब मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस बैनर पर  फिलिस्तीन का समर्थन, हिंसा की निंदा और शांति का आह्वान करने के संदेश थे.

स्नातक समारोह में क्या बोले छात्र?

इस समारोह में भाग लेने वाले छात्रों ने अपनी प्रेरणा और विचार साझा किए. एक छात्र ने कहा, "हम इस अवसर का उपयोग फिलिस्तीन में पीड़ित लोगों की आवाज़ को बढ़ाने के लिए करना चाहते थे. हमारी शिक्षा ने हमें सहानुभूति का मूल्य और सही के लिए खड़े होने की शिक्षा दी है." एक अन्य छात्र ने कहा, "यह केवल फिलिस्तीन के बारे में नहीं है; यह हर जगह अन्याय के खिलाफ खड़े होने के बारे में है. हमें उम्मीद है कि हमारे कार्य दूसरों को बोलने और वैश्विक शांति प्रयासों का समर्थन करने के लिए प्रेरित करेंगे. "

पोस्ट पर आई कई लोगों की प्रतिक्रिया 

इस समारोह में सदस्यों और साथी छात्रों से समर्थन मिला. प्रोफेसरों ने छात्रों की हिम्मत और सामाजिक न्याय के प्रति प्रतिबद्धता की सराहना की. कई साथियों ने भी इसमें भाग लिया और साहसिक कदम के लिए अपनी सहमति और प्रशंसा दिखाई. एकजुटता के इस कार्य ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेज़ी से लोकप्रियता हासिल की.

फ़िलिस्तीनी झंडे थामे छात्रों की तस्वीरें और वीडियो व्यापक रूप से साझा किए गए, साथ ही दुनिया भर के लोगों ने समर्थन के संदेश भी दिए. हैशटैग #अशोकाविदपैलेस्टीन ट्रेंड हुआ, जिसने छात्रों के कार्यों की वैश्विक पहुंच को उजागर किया.इस वीडियो को एक्स @MaktoobMedia के नाम से शेयर किया गया है. इस वीडियो का कई लोगों ने विरोध तो कई लोगों ने समर्थन जाता है.

calender
30 June 2024, 11:30 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो