रील बनाने का ऐसा क्रेज! गंगा में गिरी लड़की, Video देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Haridwar News: रील को लेकर युवाओं में क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. लाइक्स, कमेंट और शेयर के लिए युवा अपनी जान पर खेल रहे हैं. ऐसा ही कुछ धर्मनगरी हरिद्वार में रील बनाने का खौफनाक वीडियो सामने आया है. हरिद्वार के विष्णु घाट के पास गंगा किनारे एक लड़की शिवलिंग के साथ रील बना रही थी, तभी उसका पैर फिसला और वह गंगा में बहने लगी. किसी तरह से उसने घाट किनारे लगे लोहे का पोल पकड़ लिया, जिससे उसकी जान बच पाई.

JBT Desk
JBT Desk

Haridwar News: आज के टाइम में लोगों पर रील बनाने का ऐसा खुमार चढ़ा है कि लोग आगे पीछे कुछ नहीं देखते. रील का क्रेज इतना बढ़ गया है कि लोग अपने जान तक की परवाह नहीं कर रहें है. आपको हर दूसरा या फिर तीसरा इंसान आपको ऐसा मिल ही जाएगा जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रील बनाकर डालता होगा. वैसे तो रील बनाने में कोई बुराई नहीं है. लेकिन कुछ लोग रील के लिए अपनी जान की भी परवाह नहीं कर रहे हैं और खतरनाक स्टंट करने लग जाते हैं.

 सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने के बाद आप सहम जाएंगे. दरअसल  सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो हरिद्वार के विष्णु घाट का है. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक लड़की घाट के किनारे सीढ़ियों पर चलते हुए रील बना रही है. अचानक लड़की उठती है और सीढ़ियों के आगे लगे लोहे के ग्रिल पर चलने लगती है.

रील बनाने में फिलसा पैर

रील बनाने के दौरान उसका पैर फिसल जाता है और वो नदीं में गिर जाती है. पानी का बहाव काफी ज्यादा होता है. जिससे वह बहती चली जाती है. उसके दोस्त उसे बचाने के लिए पहुंचते हैं मगर लड़की उनकी पहुंच से दूर थी जिस कारण वो उसे पकड़ नहीं पाए. पानी का बहाव तेज होने के कारण लड़की डूबती नहीं है और कुछ दूर जाकर एक ग्रिल को पकड़ लेती है जिससे उसकी जान बच जाती है.

गंगा में बह गई लड़की

ग्रिल पकड़ लेने से लड़की की जान तो बच गई मगर गिरने के कारण उसे चोटें आई और वो घायल हो गई. आजकल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर कुछ दिनों में ऐसा कोई ना कोई वीडियो सामने आ ही जाता है जिसमें लोग रील के लिए अपनी जान को खतरे में डालते हुए नजर आते हैं. कुछ लोग बच जाते हैं तो वहीं कुछ लोग किसी ना किसी घटना के शिकार हो जाते हैं. रील बनाना कोई बुरी बात नहीं है मगर इसके लिए अपनी जान को खतरे में डालना गलत है.

calender
11 September 2024, 05:14 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!