चैन से सोती रही महिला, बालों में रेंगता रहा सांप, देखें चौंकने वाला मंजर

Viral Video: इंटरनेट पर ऐसा ही एक चौंकाने वाला वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. वायरल हो रहे वीडियो में के सोती हुई महिला के बालों में एक सांप रेंगता हुआ दिखाई दे रहा है. सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है क्योंकि सांप एक जहरीला जीव होता है और इससे लोग कोसों दूर रहना पसंद करते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिसे देखने के बाद इंसान सन्न रह जाता है कि ऐसा भी कभी हो सकता है. इस बीच इंटरनेट पर ऐसा ही एक चौंकाने वाला वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. वायरल हो रहे वीडियो में के सोती हुई महिला के बालों में एक सांप रेंगता हुआ दिखाई दे रहा है. सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है क्योंकि सांप एक जहरीला जीव होता है और इससे लोग कोसों दूर रहना पसंद करते हैं. लेकिन ये बिल्कुल सच है. इस वीडियो ने लोगों के बीच एक नई चर्चा को जन्म दे दिया है. 

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो 

यह वीडियो kashikyatra नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में एक महिला दोनों हाथों पर सिर रख कर पेट के बल सोते हुए दिखाई दे रही है. खास बात यह है कि नींद में डूबी महिला के सिर पर एक सांप रेंग रहा है. यह सांप महिला के बालों में पूरी तरह लिपटकर सिर के पीछे की ओर जाने की कोशिश कर रहा है. इस वीडियो को अब तक 27 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं 2 लाख 26 हजार यूजर्स ने इस अब तक लाइक किया है.

 

वीडियो पर आए कई यूजर्स के कमेंट्स 

इस वीडियो पर कई यूजर्स द्वार कमेंट्स किए गए हैं. कई यूजर्स यह बात को मानने के लिए तैयार नहीं हैं कि वीडियो में नजर आ रहा सांप असली है. एक यूजर ने लिखा, "इन सांपों से तो हम बिहार वाले बचपन से खेलते आए हैं, ये सांप नहीं काटता है और जहरीला भी नहीं होता है." दूसरे यूजर ने बताया कि, वह गांव में इस सांप को पकड़ कर खेलता था और जेब में भी रख लेता था. एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, 'इनके पास पक्का नागमणि होगी."

calender
14 June 2024, 05:08 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो