झोपड़ी में तांत्रिक ने 6 साल की बच्ची को बनाया अपनी हैवानियत का शिकार, घरवालों ने जमकर की धुलाई- VIDEO

Tantrik assault in Lucknow: लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक  मैकुअल रावत नामक एक तांत्रिक पर छह साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने का जघन्य अपराध करने का आरोप लगाया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर उसके परिवार के लोग भड़क गए. गुस्से में आकर परिवार के सदस्यों ने रावत पर हमला कर दिया

Amit Kumar
Amit Kumar

Tantrik assault in Lucknow: लखनऊ के मोहनलालगंज में एक बेहद परेशान करने वाली घटना सामने आई है.  यहां एक  मैकुअल रावत नामक एक तांत्रिक पर छह साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने का जघन्य अपराध करने का आरोप लगाया गया है. घटना तब हुई जब स्थानीय निवासी रावत बच्ची को बहला-फुसलाकर अपनी झोपड़ी में ले गया.  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  इस पूरे मामले के बाद बच्ची किसी तरह घर लौटी, जहां घटना की जानकारी मिलने पर उसके परिवार के लोग भड़क गए.  गुस्से में आकर परिवार के सदस्यों ने रावत पर हमला कर दिया, जिसके बाद उसकी बुरी तरह पिटाई की गई और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. 

असल में क्या हुआ था? वीडियो सामने आया

रिपोर्ट के अनुसार, मैकुअल रावत, जो इलाके में अपनी तांत्रिक प्रथाओं के लिए जाना जाता है, उसने  छोटी लड़की की मासूमियत का फायदा उठाया, मैकूलाल उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया. वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. इस बीच बच्ची रोती-बिलखती रही. लेकिन वहशी तांत्रिक पर इसका कोई असर नहीं हुआ. जिसके कारण जनता और कानून प्रवर्तन दोनों ने तत्काल कार्रवाई की है. 

पुलिस जांच जारी

पुलिस ने रावत को हिरासत में ले लिया है और फिलहाल उस पर हमले से जुड़े आरोप हैं. अपराध की गंभीरता को देखते हुए समुदाय की प्रतिक्रिया समझ में आती है, लेकिन इससे कानून बनाम भीड़ के न्याय पर भी चर्चा शुरू हो गई है.

calender
26 October 2024, 09:36 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो