धू-धू कर जली टेस्ला कार, वायरल वीडियो ने इलेक्ट्रिक कार खरीदारों की बढ़ाई चिंता

Viral News: इंटरनेट पर एक वीडियो बड़ी तेजी से सुर्खियों का विषय बना हुआ है. यह वीडियो इलेक्ट्रिक कार को पसंद करने वाले लोगों के दिल को दुखा सकती है. दरअसल, पिनेलस काउंटी के अधिकारियों द्वारा जारी एक वीडियो में फ्लोरिडा के एक गैरेज में एक टेस्ला कार जलते हुए दिखाई दे रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral News: सोशल मीडिया पर आए दिन अक्सर कई हैरान कर देने वाले वीडियो बड़ी तेजी से वायरल होते रहते हैं. इस बीच इंटरनेट पर एक वीडियो बड़ी तेजी से सुर्खियों का विषय बना हुआ है. यह वीडियो इलेक्ट्रिक कार को पसंद करने वाले लोगों के दिल को दुखा सकती है. दरअसल, पिनेलस काउंटी के अधिकारियों द्वारा जारी एक वीडियो में फ्लोरिडा के एक गैरेज में एक टेस्ला कार जलते हुए दिखाई दे रही है, 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  यह घटना तूफान से प्रभावित क्षेत्रों में इलेक्ट्रिक वाहन मालिकों के लिए एक चेतावनी है.  निगरानी फुटेज में दिखाया गया है कि कैसे आग वाहन के नीचे लगती है और तेजी से फैलकर एक मिनट से भी कम समय में कार को पूरी तरह से चपेट में ले लेती है. 

'वीडियो ने इलेक्ट्रिक कार खरीदारों को किया चिंतित'

यह चेतावनी तूफान हेलेन के मद्देनजर दी गई है, जिसके कारण फ्लोरिडा, उत्तरी कैरोलिना और अन्य दक्षिण-पूर्वी राज्यों में भारी बाढ़ आई थी.  पिनेलस काउंटी सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहन मालिकों को इससे जुड़े जोखिमों के बारे में सचेत करने के लिए शनिवार को फेसबुक पर निगरानी वीडियो साझा किया. 

'फेसबुक पोस्ट डाल लोगों को किया गया आगाह'

काउंटी ने फेसबुक पोस्ट में कहा, 'खारे पानी में डूबे इलेक्ट्रिक वाहन आग पकड़ सकते हैं. अगर आपने अपना घर खाली कर दिया है और अपने गैरेज में या किसी इमारत के नीचे इलेक्ट्रिक वाहन या गोल्फ़ कार्ट छोड़ दिया है और आप उस तक नहीं पहुंच पा रहे हैं या उसे हटा नहीं पा रहे हैं, तो हम चाहते हैं कि आप हमें इसकी जानकारी दें.' हालांकि इस वीडियो ने इलेक्ट्रिक कार खरीदारों को चिंतित कर दिया है कि पानी में खड़ी कोई कार कैसे जल सकती हैं.  

calender
30 September 2024, 09:30 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो