रूम में मस्ती कर रहा था कपल, अचानक दीवार तोड़कर घुसी कार, फिर जो हुआ चौंकाने वाला

Trending News: सोशल मीडिया एक हैरान कर देने वाला वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. यह वीडियो अमेरिका के एरिजोना का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल अपने लिविंग रूम में आराम फरमा रहा था. तभी फोर्ड मस्टैंग कार अपना कंट्रोल खोकर सीधा घर में घुस जाती है. फिर जो हुआ वो वाकई आपके रोंगटे खड़े कर देगा.

JBT Desk
JBT Desk

Trending News: सोशल मीडिया आए दिए एक से एक हैरान कर देने वाले वीडियो सामने आते ही रहते हैं. जिसे देखने के बाद आपको कभी-कभी  तो तेज गुस्सा आता है और कभी तो आपकी आंखे फटी की फटी रह जाती हैं. इस बीच इंटरनेट पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. वायरल हो रहे वीडियो में एक कपल घर में आराम से चिल मार रहा होता है. ऐसे में एक कार दीवार तोड़ कर उनके रूम में घुस जाती है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका के एरिजोना की इस घटना में एक कपल अपने लिविंग रूम में आराम फरमा रहा था.  तभी फोर्ड मस्टैंग कार अपना कंट्रोल खोकर सीधा घर में घुस जाती है. फिर जो हुआ उसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

वायरल हो रहा वीडियो 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रहे इस घटना के वीडियो में साफ देखा जा सकता है एक महिला और पुरुष अपने 4 कुत्तों के साथ लिविंग रूम में आराम फरमा रहे थे, तभी तेज रफ्तार फोर्ड कमरे की दीवार तोड़ते हुए अंदर घुस जाती है.

कार की स्पीड इतनी तेज होती है कि कपल को संभलने तक का मौका नहीं मिलता है. अच्छी बात यह हुई कि सभी लोग सुरक्षित हैं और उनके चारों कुत्ते भी सही-सलामत हैं. 

घटना पर क्या बोली पुलिस?

इस बीच घटना में स्थानीय पुलिस का कहना है कि कपल को मामूली चोटें आईं हैं और कुत्ते पूरे तरीके से सुरक्षित हैं. पुलिस को इस बात की आशंका है कि गाड़ी चला रहा शख्स शायद नशे में था. इस बीच कपल ने बताया कि ऐसा लगा जैसे कोई बम फट गया हो, हम किस्मत वाले थे कि बच गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि घर में जहां शख्स खड़ा है, कार वहीं से दीवार तोड़कर घर में दाखिल हुई. घर में रहने वाले जोड़े ने बताया कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगा कि हम सब मर जाएंगे. सब कुछ बर्बाद हो गया. यह बहुत तेजी से हुआ.

calender
04 September 2024, 04:53 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!