सिलेंडर पर खड़ी होकर महिला लचकाती रही कमर, वीडियो देख हंसने लगेंगे

Viral Dance: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा रहा है कि महिला डांस करते हुए किस तरह गिरती है. वहीं उसके डांस का तरीका भी अलग है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Dance: सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद लोगों की हंसी ही नहीं रुक रही है. दरअसल इस वीडियो की मजेदार बात ये है कि एक लड़की घर में रखे गैस सिलेंडर पर सवार होकर अपनी कमर लचका रही है.

इसके बाद वह लड़की अचानक गैस सिलेंडर से नीचे गिर जाती है. जबकि उसका गिरना नॉर्मल बिल्कुल भी नहीं है. वहीं लड़की भी खुद अपने हरकत पर हंसते दिखाई देती है. इतना ही नहीं इस वीडियो पर करीब लाखों लोगों के लाइक मिल रहे हैं. दरअसल अचानक वह लड़की अपने आप को संभाल नहीं पाती है और जमीन पर गिर जाती है.

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by SEHNAJ BADGUJAR (@sehnaj_badgujar)

 

गैस सिलेंडर पर नृत्य करती युवती

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि लड़की किसी गाने पर डांस करने के लिए आंगन में रखे गैस सिलेंडर पर चढ़ती है. इस दरमियान सबसे पहले वह सिलेंडर पर खड़ी हो जाती है, खड़ी होकर वह अपनी कमर को हिलाना शुरू करती है. डांस देखने में बहुत की कमाल का है, ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट होता है वैसे ही लोग लाखों की संख्या में इसे देखते हैं. 

वहीं सिलेंडर से गिरने के बाद लड़की बहुत समय तक ऐसे ही जमीन पर गिरी रहती है. साथ ही जोर-जोर से हंसने लगती है. इसके बाद लड़की इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर डालती है और देखते ही देखते उसका वीडियो वायरल होने लगता है. 

calender
03 June 2024, 02:17 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!