viral video: खड़ी कार से चोर ने इस खास अंदाज में उड़ाए 13 लाख, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

viral video: सोशल मीडिया पर एक चोरी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया जिसमें एक चोर बड़े शातीराना अंदाज में चोरी करता हुआ दिखाई दे रहा है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • खड़ी कार से चोर ने इस खास अंदाज में उड़ाए 13 लाख
  • इस वीडियो को देख चौंक जाएंगे आप

viral video: सोशल मीडिया पर आपने चोरी के कई ऐसे वीडियो देखे होंगे जिसमें चोर बड़े ही शातिर तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं. ऐसा ही एक चोरी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया जिसमें एक चोर बड़े शातीराना अंदाज में चोरी करता हुआ दिखाई दे रहा है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक चोर बीएमडब्ल्यू कार से पैसे चोरी करता हुआ दिखाई दे रहा है. इस सीसीटीवी फुटेज को न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल एक्स पर साझा किया है. 

कर्नाटक का है वायरल वीडियो

ये वायरल वीडियो कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु का है. बता दें, कि एक जानकारी के अनुसार चोर द्वारा इस गाड़ी से 13 लाख रुपये की चोरी की गई है. इस चोरी को तब अंजाम दिया गया जब यह बीएमडब्ल्यू कार एक स्थान पर खड़ी थी. चोरी की घटना उस स्थान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने कहा है कि जांच जारी है और अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

इस अंदाज में की चोरी

इस सीसीटीवी फुटेज में एक बीएमडब्ल्यू एक्स 5 सेडान कार है. वहीं  दोनों व्यक्ति कार के आस-पास घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं.  ये दोनों पहचान से बचने के लिए मास्क पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. एक बाइक पर है और दूसरा इधर-उधर देखता नजर आ रहा है. फिर वह कार की कांच को तोड़ने के लिए एक उपकरण का उपयोग करता है. फिर वह आदमी खिड़की से कार के अंदर चढ़ जाता है, वह इस हद तक खिड़की से कार के अंदर जाता है कि केवल उसके पैर ही बाहर दिखाई देते हैं.

 इस बीच, उसका दूसरा साथी बाइक खड़ी कर निगरानी कर रहा होता है. वह आदमी जल्द ही कार से बाहर निकलता है उसके हाथ में एक पैकेट होता है.  वह बाइक पर बैठ जाता है और दोनों मौके से फरार हो जाते हैं. 

calender
23 October 2023, 06:46 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!