इस एक्ट्रेस ने की अपने भाई से शादी, अब गंदा काम कर कमाती है करोड़ों रुपए

Scarlet Vas Aka Mishty Sharma Wedding Photos: सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की को अपने सौतेले भाई से प्यार हो गया और उसने उसी से ही शादी कर ली.ये लड़की एक मशहूर एक्ट्रेस है. लड़के का नाम टायो रिक्की तो उसकी सौतेली बहन का नाम स्कारलेट वास है. शादी के बाद इन दोनों ने डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है स्कारलेट और टायो ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले हैं. स्कारलेट वास मशहूर टीवी शो 'नेबर्स' में एक्टिंग कर चुकी हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Scarlet Vas Aka Mishty Sharma Wedding Photos: दुनिया में कुछ रिश्ते बहुत पवित्र माने जाते हैं. इनमें मां-बेटे, भाई-बहन का रिश्ता भी शामिल है. अगर कोई किसी लड़की को अपनी बहन और किसी लड़के को अपना भाई मान लेता है तो वह इस रिश्ते को अंत तक निभाता है. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपने भाई से शादी कर सभी को चौंका दिया. शादी के बाद एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री छोड़ दी और आज वह गंदे वीडियो बनाकर खूब पैसे कमा रही हैं.

एक साल पहले एक्ट्रेस ने अपने सौतेले भाई के साथ शादी की तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे हैं वह अपने टीवी सीरियल में निभाए किरदार मिष्टी शर्मा के नाम से लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. ऑस्ट्रेलियाई एक्ट्रेस स्कारलेट वास को टीवी शो नेबर्स से काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी. लेकिन वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बजाय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज

स्कारलेट वास को अपने सौतेले भाई टायो रिक्की से प्यार हो गया और दोनों ने इस प्रेम संबंध को नाम दिया. इन दोनों सौतेले भाई-बहनों की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई और लोगों ने इन्हें खूब ट्रोल किया. अभिनेत्री स्कारलेट ने अपने सौतेले भाई से शादी करने के बाद फिल्मी दुनिया को हमेशा के लिए छोड़ दिया. सोशल मीडिया पर स्कारलेट के 2 मिलियन से ज्यादा और टायो के 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

डर्टी साइट पर वीडियो डाल कर रहे मोटी कमाई

सबसे चौंकाने वाली बात तो ये है कि स्कारलेट ने टीवी इंडस्ट्री इसलिए छोड़ दी क्योंकि उन्हें गंदी वेबसाइट्स पर वीडियो बनाने पड़ते थे. आज स्कारलेट और टायो दोनों अपने गंदे वीडियो बनाकर वेबसाइट पर शेयर कर करोड़ों रुपए कमा रही हैं. टायो और स्कारलेट सोशल मीडिया पर किस करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स करते रहते हैं.

calender
01 July 2024, 10:59 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो