ये लड़की गाजर की तरह खाती है सांप, खबर हैरान करने वाली

एक वायरल वीडियो में लड़की एक सांप को गाजर-मूली की तरह चबाकर खा रही है. वीडियो इतना भयानक है कि हर किसी के दिल को दहला देगा. वहीं मजबूत दिल वाले व्यक्ति ही इस वीडियो को आसानी से देख सकते हैं. वीडियो देखने के बाद ऐसा पहली बार होगा जब आपको किसी सांप की हालत पर तरस आने वाला है. इस वायरल वीडियो को अब तक डेढ़ करोड़ से अधिक लोगों ने देख लिया है.

JBT Desk
JBT Desk

अगर आपको कहीं सां दिख जाए तो आपकी हालत खराब हो जाती है. मगर दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सांप देखते ही उसे चबाकर खाते हैं. दरअसल कुछ देशों में खासतौर पर लोग सांप को ही अपना खाना मानते हैं. जैसे कि चीन और वियतनाम में रहने वाले लोग, यहां के लोगों को सांप खाना बहुत पसंद हैं. और यहां बहुत बड़े स्तर पर सांपों को खाने वाले लोग मौजूद हैं. एक ऐसा ही वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आपकी रातों की नींद उड़ने वाली है.

लड़की खाती है आराम से सांप 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक लड़की के सामने थाली में सांप रखा हुआ है. उसकी थाली को सलाद और हरी सब्जियों से सजाया दिया गया है. लड़की अपनी थाली में से एक सांप को उठाती है और उसे कच्चा ही नोंच-नोंचकर खाने लगती है.सांप के मांस को वह ऐसे चबा लेती है  जैसे कोई गाजर-मूली बड़े आराम से खाता हो. लड़की को देखने के बाद कई लोगों को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है. लड़की सांप को मुंह खींचकर खा लेती है, साथ ही शरीर के बीच तक के भाग को खाती है. इसके बाद वह लड़की सांप की पूंछ को भी चबाकर खा जाती है.

वीडियो हो रहा तेजी से वायरल 

आपको बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसने भी इस वीडियो को देखा वह देखकर हैरान है. लोगों ने कमेंट कर इस सांप खाती लड़की की खूब आलोचना की है. कई लोग अभी भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा- अच्छा हुआ मैं इंडिया में पैदा हुआ, अब ये चीन के लोग और क्या खाकर मानेंगे. दूसरे ने कहा इनके इसी खान-पान के कारण ही तो दुनिया में नए-नए वायरस होते हैं. 

calender
14 June 2024, 02:42 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो