लोगों से भी बड़ी 'Tea Lover'निकली यह छिपकली, यूजर्स बोले- बारिश के मौसम में चाय की चुस्की का ले रही है मजा

यदि आपसे पूछा जाए की आपको चाय पीनी कितनी पसंद है तो आप क्या कहेंगे? दुनिया में ऐसे - ऐसे चाय लवर आपको हर जगह मिल जाएंगे जो बढ़िया सी बढ़िया चाय पीने के लिए हर कोने में पहुंच जाते हैं

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

यदि आपसे पूछा जाए की आपको चाय पीनी कितनी पसंद है तो आप क्या कहेंगे? दुनिया में ऐसे - ऐसे चाय लवर आपको हर जगह मिल जाएंगे जो बढ़िया सी बढ़िया चाय पीने के लिए हर कोने में पहुंच जाते हैं. एक कप चाय पूरे दिन कीथकान को चुटकियों में दूर कर देता है. कुछ लोग चाय के साथ सुट्टा मरना पसंद करते हैं तो कुछ चाय लवर उसे पकौड़ी, बिस्किट के साथ पीना पसंद करते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि एक छिपकली भी चाय लवर हो सकती है? 

यह कोई मज़ाक नहीं बल्कि सच है, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक छिपकली बड़े ही चटकारे लेकर चाय का लुत्फ़ उठा रही है. जिसको देख लोग हैरान हो रहे हैं. 

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं, कैसे कीड़े - मकौड़े खाने वाली एक छिपकली चाय के स्वाद को चटखारे ले - लेकर पी रही है. आप देखेंगे कि चाय से भरा एकडिस्पोजल गिलास टेबल पर रखा हुआ है. छिपकली उसके पास आती है और अपने दोनों पैरों से जमीन पर खड़ी होकर और दो से गिलास के किनारों को पकड़कर चाय की चुस्की ले रही है. यह देखना वाकई में हैरान करने वाला दृश्य है. 

यूज़र्स ने किये मज़ेदार कमैंट्स 

 इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही साथ सभी इस वीडियो पर फनी कमैंट्स भी दे रहे हैं. जिसमें एक यूज़र ने लिखा - '' चाय में मच्छर गिर गया होगा'', तो वहीँ दूसरे ने लिखा - इस चाय में उस छिपकली का भी हिस्सा था. तो कुछ लोग यह कहते नज़र पड़े की बारिश के मौसम में छिपकली चाय का मज़ा ले रही है. 

 


 

calender
06 August 2023, 05:43 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!