‘चप्पल चोर’ नाम से वायरल ये सांप, चुपके से आकर लोगों की चुरा लेता है चप्पल

Social Media Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक चप्पल चोर सांप वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो पलभर में वायरल हो जाते हैं. ऐसे वीडियो पर लोग जमकर कमेंट करने के साथ ही शेयर करते हैं. अब एक और ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

JBT Desk
JBT Desk

Social Media Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी- कभी कोई वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें एक सांप लोगों को नहीं काटता बल्कि उनकी चप्पल चुरा लेता है. 

सोशल मीडिया पर सांप के चप्पल चुराने का वीडियो वायरल काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. जिसको देख कर लोग हैरान तो हो ही रहे हैं बल्कि हंसी भी नहीं रुक रही उनकी. वीडियो को देखकर यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर रोजाना ऐसे वीडियो वायरल में  एक घर के आंगन में घुसता दिख रहा है. सांप बिना मौका गंवाए वहां रखी एक चप्पल को अपने मुंह में दबोचता है और भाग जाता है. इस वीडियो को देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. लोग वीडियो में इस सांप को ‘चप्पल चोर’ कहते सुने जा सकते हैं. वीडियो काफी मजेदार है.

शख्स ने किया वायरल

इस वीडियो को एक्स पर एक दिनेश कुमार नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप एक घर के आंगन में घुसने की कोशिश कर रहा है. वह तुरंत घर में रखी एक चप्पल को अपने मुंह में दबाता है. इसके बाद फुर्र हो जाता है. लोग सोच रहे होंगे कि सांप आखिर चप्पल का करेगा क्या? इतने में तो सांप आंखों से ओझल हो जाता है.

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

वीडियो में एक महिला को भी चिल्लाते सुना जा सकता है. जो कहती है कि अरे! सांप चप्पल लेकर भाग गया. इसके बाद सांप झाड़ियों में घुसता दिखता है. वीडियो को लेकर कुछ लोग फनी कमेंट कर रहे हैं तो कुछ इसे गंभीर भी बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया है कि हो सकता है कि चप्पल सांप के दांतों में फंस गई हो. इसे अगर निकाला नहीं गया तो सांप की जान भी जा सकती है. इस वीडियो को हजारों व्यू मिल चुके हैं.

calender
13 August 2024, 10:32 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!