ये महिला और भूत की हुई दिवानी, रेबिका ने खुद सुनाई भूत के संग अपने प्रेम की अजब कहानी

Ajab Gajab: इस समय सोशल मीडिया का दौर पर इस बीच आए दिन कोई न कोई अजीबों गरीब मामला सामने आता है. इस बीच अमेरिका से एक महिला को लेकर अजब- गजब का मामला सामने आया है.

JBT Desk
JBT Desk

Ajab Gajab: इस समय सोशल मीडिया का दौर पर इस बीच आए दिन कोई न कोई अजीबों गरीब मामला सामने आता है. इस बीच अमेरिका से एक महिला को लेकर अजब- गजब का मामला सामने आया है. जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. 33 वर्षीय इस महिला का कहना है कि वह एक भूत के साथ सालों से रिलेशनशिप में हैं और उसे दिलो जान से प्यार करता है. इस बीच अब सोच में पड़ गए होंगे क्या भूत होते हैं अगर होते हैं तो उन्हें किसी से प्यार कैसे हो सकता हैं ऐसे करके आपके मन में कई सवाल उठ रहे होंगे तो आइए इस कहानी के बारे में बताते हैं. 

इस अजब प्रेम कहानी की बात करें महिला का दावा है कि जब वह एक रात लाल कोट में इस आत्मा से मिलीं और उसे उससे इश्क हो गया है. महिला उसे प्यार से रूपर्ट बुलाती है. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, नॉर्थ कैरोलिना के विलमंगटन की रिबेका कारमाइकल एक महिला के साथ- साथ एक भूत के साभ भी लंबे समय से रिलेशनशिप में है. उनका कहना है कि वह वेल्श सैनिक की आत्मा है. जिसकी सैकड़ों साल पहले मौत हो गई थी.

एक पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान रिबेका ने बताया कि वह अपने भूत प्रेमी से कैसे मिली थीं. उन्होंने कहा कि मैं एक रात सड़क पर अकेली थी लेकिन फिर भी किसी के आसपास होने का अहसास हुआ. ऐसा लगा कि कोई उन्हें आवाज हे रहा हो. महिला के मुताबिक तभी लाल कोट में एक शख्स उसके पास आया और पूछा कि वह अकेली हैं तो और घबराई हुई हैं तो वह साथ में उन्हें घर तक छोड़ने के लिए तैयार है.

आगे उन्होंने कहा कि अचानक एक अजनबी की ऐसी बातें सुनकर रिबेका थोड़ा घबरागई, लेकिन फिर साथ चलने के लिए उन्होंने हां कर दी. रिबेका का कहना है कि लाल कोट वाला और कोई नहीं बल्कि वेल्श सैनिक का भूत था. उन्होंने कहा कि पहले तो मेरी उसमें कोई दिलचस्पी नहीं थी, पर कब रिलेशनशिप में आ गई पता ही नहीं चला.

calender
14 May 2024, 04:07 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!