ये जवान बना हैवान! युवक पर किया ऐसा हमला, बाहर आ गई आंत, VIDEO

Pupri Railway Station: बिहार के पुपरी क्षेत्र के जनकपुर रोड रेलवे स्टेशन से हैरान कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक शख्स को जीआरपी के जवानों ने बेरहमी से पीटा की उसका पेट ही फट गया और वह गंभीर रुप से घायल हो गया है. वीडियो को देखकर आप - पास के लोगों में अफरा - तफरी मच गई है.

JBT Desk
JBT Desk

Pupri Railway Station: बिहार के पुपरी क्षेत्र के जनकपुर रोड रेलवे स्टेशन से हैरान कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक शख्स को जीआरपी के जवानों ने बेरहमी से पीटा की उसका पेट ही फट गया और वह गंभीर रुप से घायल हो गया है. वीडियो को देखकर आप - पास के लोगों में अफरा - तफरी मच गई है. हादसे के बाद आनन- फानन में  पुपरी स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

मामूली से बात पर मच गया विवाद

मुंबई जाने वाली ट्रेन में ज्यादा भीड़ होने के कारण हंगामा हो गया है. इस बीच एक शख्स जख्मी हो गया है. बताया जा रहा है कि जिजो गाढ़ा का रहने वाला है और उसका नाम फुरकान है. आस पास के लोगों के द्वारा आरोप लगाया जा रहा है कि फुरकान को जीआरपी ने पीटा. जिसके कारण वह घायल हो गया है और उसकी आंत बाहर निकल गई है. जिसके बाद गुस्साएं लोगों ने स्टेशन परिसर में हंगामा कर दिया और तोड़फोड़ की.

फुरकान को पुलिस ने क्यों मारा?

वीडियो में देखा जा सकता है कि फुरकान को दो लोगों ले जा रहा है और भीड़ उसके पीछे चल रही है. वीडियो में एक व्यक्ति को कहते हुए सुना जा सकता है देखों पुलिसवालों ने उसे कितनी बुरी तरह से पीटा. खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है उसे इलाज के लिए एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया. फुरकान ने बताया कि वह अपनी मौसी को छोड़ने आया था, जो कर्मभूमि एक्सप्रेस ट्रेन से मुंबई जा रही थी.

पीड़ित ने सुनाई आपबीती

घटना में बुरी तरह से घायल हुए फुरकान  ने बताया कि वह अपनी मौसी को छोड़ने के आया था जो कर्मभूमि एक्सप्रेस ट्रेन से मुंबई जा रही थी. उसने बताया कि GRP कर्मियों ने उसके पेट के उस हिस्से पर कई बार डंडे से मारा. जहां उसका ऑपरेशन हुआ था. जिसमें उसका पेट फट गया और बाहर आंतें आ गई.

फुरकान ने बताया की उसने बार- बार अपने पेट के ऑपरेशन से बताया. लेकिन GRP के जवान उसे डंडे से मारते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक उसकी दो साल पहले आंत की सर्जरी हुई थी. ऑपरेशन वाले हिस्से पर कई वार डंडे के वार के कारण पेट का बाई और पट गया और उसकी बाहर आंते आ गई.

calender
26 July 2024, 04:59 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!