झरने में नहा रहे थे पर्यटक, पुलिस लेकर भाग गई कपड़े, वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

Trending News: इंटरनेट पर एक मजेदार वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आप हैरान भी रह जाएंगे और आपको तेज हंसी भी आएगी. यह वीडियो कर्नाटक के चिकमंगलुरु आलेखन फॉल्स चारमाडी का है, जहां बड़ी संख्या में पर्यटक झरने का मजा उठाने के लिए पहुंचते हैं. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि कुछ पर्यटक झरने में नहा रहे होते हैं, और पुलिस उनके कपड़े लेकर भाग जाती है. 

JBT Desk
JBT Desk

Trending News: सोशल मीडिया पर आए दिन कई अजीबो-गरीब वीडियो वायरल होते हैं. जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. इस बीच इंटरनेट पर एक ऐसा ही मजेदार वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आप हैरान भी रह जाएंगे और आपको तेज हंसी भी आएगी. यह वीडियो कर्नाटक के चिकमंगलुरु आलेखन फॉल्स चारमाडी का है, जहां बड़ी संख्या में पर्यटक झरने का मजा उठाने के लिए पहुंचते हैं. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि कुछ पर्यटक झरने में नहा रहे होते हैं, और पुलिस उनके कपड़े लेकर भाग जाती है. 

बता दें, कि कर्नाटक के चिकमगलूर आलेखन फॉल्स चारमाडी के झरने लोगों को खूब आकर्षित करते हैं. ऐसे में यहां के  कुछ झरनों या वाटरफॉल के पास जाने पर पुलिस द्वारा रोक लगाई गई है. हालांकि इसके बाद भी बैन वाले झरनों पर कई पर्यटक पहुंच गए और नहाने लगे. इस दौरान पर्यटकों के नहाने की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई और नहा रहे लोगों के कपड़े लेकर जाने लगी. पुलिस कपड़े लेकर कुछ दूर तक चली आई तो नहा रहे युवक पुलिस से विनती करते हुए पीछे-पीछे आने लगे. 

वीडियो हो रहा वायरल 

वायरल हो रहा वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर  @AmitSUpadhye नाम की आईडी से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ पर्यटक झरने में नहा रहे हैं. ऐसे में पुलिस वहां पहुंचकर उनके कपड़े ले जाती दिखाई दे रही है. इस दौरान पर्यटकों को पुलिस के पीछे आते हुए देखा जा सकता है. 

वीडियो पर कई यूजर्स के आए कमेंट्स 

वायरल हो रहे वीडियो पर कई यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया भी सामने आई है. इस दौरान के युवक ने लिखा, "फाइन लगाने से अच्छा है सबक सिखाने का ये तरीका." वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि किसी को मारने-पीटने से अच्छा है कि उन्हें शर्मिंदा किया जाए. हो सकता है कि इससे उनमें सुधार देखने को मिले. एक अन्य ने लिखा कि एंटी घटनाएं हो चुकी हैं, इसके बावजूद लोग मानने को तैयार क्यों नहीं है? क्यों अपनी जान जोखिम में डालकर नहाने पहुंच रहे हैं. 

calender
13 July 2024, 08:07 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!