Crime News: दोस्त के कहने पर युवक ने बना लिया अपनी सुहागरात का वीडियो, फिर जो हुआ यकीन नहीं कर पाएंगे आप

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक ने अपने करीबी दोस्त के कहने पर अपनी शादी की फर्स्ट नाइट का वीडियो बनाया लेकिन बाद में वही दोस्त उसे धोखे से ब्लैकमेल करने लगा. क्या है पूरा मामला चलिए जानते हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यह मामला यूपी के शाहजहांपुर का है जो दोस्ती पर भरोसा करने को भी मुश्किल बना सकता है. एक युवक ने अपनी सुहागरात का वीडियो खुद बनाया था, लेकिन बाद में यह वीडियो उसके दोस्त के हाथ लग गया और फिर उसने जो किया उसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. यह एक शख्स ने अपने दोस्त के कहने पर अपनी सुहागरात की वीडियो तो बना ली लेकिन बाद में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. 

क्या हुआ पूरा मामला?

दरअसल, पीड़ित युवक की शादी पिछले साल फरवरी में हुई थी. शादी के बाद, उसके दोस्त शिवम मिश्रा ने उसे कहा कि वह अपनी सुहागरात का वीडियो बना लें. युवक ने मित्र के कहने पर वीडियो बना लिया, लेकिन उसे क्या पता था कि यह वीडियो बाद में उसके लिए मुसीबत बन गया. शिवम ने उस वीडियो को धोखे से अपने पास रख लिया और पीड़ित युवक से पैसे मांगने लगा.

ब्लैकमेलिंग का खेल

शख्स के दोस्त ने उसके फोन से धोखे से वीडियो चुरा लिया है. वीडियो को लेकर वो युवक को कई बार धमकाया कि अगर वह पैसे नहीं देगा. तो वह वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा.  दोस्त की धमकियों से परेशान होकर शख्स ने एक नामजद एफआईआर दर्ज कराई.

पुलिस ने दर्ज की शिकयात

पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए शिवम मिश्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (हमला), 504 (जानबूझकर अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया. पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने बताया कि पीड़ित के बयान और साक्ष्यों के आधार पर अन्य धाराएं भी जोड़ी जा सकती हैं. 

calender
26 October 2024, 08:03 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो