Video: तकिए में छिपा बैठा था कोबरा, फन फैलाकर कर दिया अटैक

Cobra in Sofa Cover: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें, एक जहरीला कोबरा सांप एक तकिए के कवर के अंदर छिपा बैठा दिखता है. जैसे ही एक आदमी तकिए के कवर से सांप को निकालने की कोशिश करता है, कोबरा फन फैलाकर उस पर हमला करने की कोशिश करता है. वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है.

Shivani Mishra
Shivani Mishra

Cobra in Sofa Cover: सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक जहरीला कोबरा सांप एक तकिए के कवर के अंदर छिपा बैठा दिखता है. जैसे ही एक आदमी तकिए के कवर से सांप को निकालने की कोशिश करता है, कोबरा फन फैलाकर उस पर हमला करने की कोशिश करता है. 

वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से मजेदार और हैरान कर देने वाले रिएक्शन सामने आए हैं. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद कई लोगों के रोंगटे खड़े हो गए.

तकिए से निकला कोबरा

वीडियो में एक शख्स को तकिए के कवर में छिपे कोबरा सांप को निकालते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही वह सांप के पास पहुंचता है, कोबरा फन फैलाकर हमला करने की कोशिश करता है. घटना कहां की है और इसकी सटीक तारीख की जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन इस वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर बड़ा ध्यान खींचा है.

लोगों की मजेदार प्रतिक्रियाएं

इंस्टाग्राम यूजर @abhisheksandhu1126 ने इस Reel को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "सोफा कवर के अंदर कोबरा." उनकी इस पोस्ट पर कई लोगों ने मजेदार और डरावने रिएक्शन्स दिए. एक यूजर ने कमेंट किया, "नया डर खुला. मैं कभी भी उस सोफे पर नहीं बैठूंगा या उस तकिए को हाथ नहीं लगाऊंगा." दूसरे यूजर ने लिखा, "अब तो घर में एंट्री करने से पहले 100 बार जांच करूंगा. सांपों से पहले ही बहुत डरता हूँ, और कोबरा तो और भी खतरनाक है." एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "मैं तो उस तकिए को आग ही लगा दूंगा." एक यूजर ने कहा, "इस रील को देखते हुए मेरा तकिया मेरी गोद में था, अब सोचकर ही डर लग रहा है."

calender
25 October 2024, 04:22 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो