Video: नतीजों के बाद कांग्रेस के दफ्तर से लौटे ढोल वाले, कहा- सीटें नहीं आई तो...

Viral Video: हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती मंगलवार, 8 अक्टूबर की सुबह से शुरु हो चुकी है. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जहां पार्टियों के दफ्तरों के बाहर ढोल बाजों के साथ जश्न का माहोल है. कांग्रेस के दफ्तर के बाहर का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जहां कुछ ढोल वाले दफ्तर से बिना जश्न मनाए ही लौटते नजर आ रहे हैं.

Shivani Mishra
Shivani Mishra

Viral Video: हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के नतीजे जल्द ही स्पष्ट हो जाएंगे. मंगलवार, 8 अक्टूबर की सुबह से मतगणना शुरु हो चुकी है. ऐसे में कहीं बीजेपी तो कहीं कांग्रेस बाजी मारती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जहां कांग्रेस के दफ्तरों के बाहर ढोल बाजों के साथ जश्न का माहोल है.

कांग्रेस के दफ्तर के बाहर का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ ढोल वाले दफ्तर से बिना जश्न मनाए ही लौटते नजर आ रहे हैं.

वायरल हुआ वीडियो

वायरल वीडियो दिल्ली में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC)मुख्यालय के बाहर का बताया जा रहा है. ढोल वालों  से जब एक शख्स जब पूछता है कि क्या हुआ इस पर वो बताते हैं उनसे कहा गया सीटें नहीं आई हैं..आप लोग जाओ. ढोल वालों ने बताया कि उनकी पेमेंट कर दी गई और उनसे चले जाने को कहा गया.

यूजर्स ले रहे मजे

वीडियो वायरल होने के बाद कई यूजर्स इस बात के मजे लेते नजर आ रहे हैं. वायरल पोस्ट में एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ऐसा लगता है कि कांग्रेस पार्टी को जश्न पर रोक लगानी पड़ी!  ढोल बजाने वालों का पैकिंग करना इस बात का संकेत है कि चीजें योजना के अनुसार नहीं चल रही हैं। ये पुनः संगठित होने और रणनीति बनाने का समय!

calender
08 October 2024, 06:27 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो