इंसानियत को शर्मसार करता VIDEO, जगाने के लिए मजदूर के मुंह पर किया पेशाब

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स एक मजदूर के मुंह पर पेशाब करता नजर आ रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बा3द लोग इस शख्स को जमकर सुना रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर एख वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लखनऊ का बताया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स दूसरे शख्स के मुंह पर पेशाब करता दिख रहा है. जब वो शख्स इसका विरोध करता है तो वो उसकी पिटाई भी करता दिख रहा है. जावा किया दा रहा है धूप में ये लेटा हुआ शख्स एक मजदूरी है जो थकावट होने के बाद सड़क किनारे सोया हुआ था. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित राजकुमार रावत अपने परिवार के साथ दुबग्गा थाना क्षेत्र के चंदिया खेड़ा के पास रहता है और पास में ही मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता है. वह दिन में बजरी उठाने का काम करता है. घटना वाले दिन पीड़िता दोपहर में खाना खाकर सो रहा था. इस पर आरोपी संजय मौर्य ने उसे जगाने के लिए उसके चेहरे पर पेशाब कर दिया और इसका वीडियो भी बना लिया. उसने उस वीडियो को दूसरे लोगों तक भी पहुंचाने के लिए शेयर किया. 

पुलिस कर रही है जांच

इसके बाद पीड़ित परिवार ने इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है. डीसीपी (वेस्ट जोन) दुर्गेश कुमार के मुताबिक, इस मामले की जानकारी मिली है और इसके वीडियो के आधार पर पीड़ित परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जाएगी जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. पीड़ित परिवार मजदूरी करता है और दुबग्गा इलाके में रहता है. आपको बता दें कि पिछले साल जुलाई महीने में मध्य प्रदेश के सीधी में एक ऐसी ही घटना का वीडियो सामने आया था.

calender
03 June 2024, 02:22 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!