इंटरनेट पर वायरल हुई दिव्या भारती की हमशक्ल, Video देख लोगों ने बताया पुनर्जन्म

Divya Bharti Lookalike: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस लड़की का चेहरा दिव्या भारती से इतना मिलता-जुलता है कि कई लोग इसे दिव्या का पुनर्जन्म मान रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या भारती की मौत 19 साल की उम्र में रहस्यमयी परिस्थितियों में हुई थी. उनकी मौत को लेकर हत्या और आत्महत्या की अटकलें लगाई जाती रही हैं.

Shivani Mishra
Shivani Mishra

Divya Bharti Lookalike: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसे देखकर लोग बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती को याद कर रहे हैं. इस लड़की का चेहरा दिव्या भारती से इतना मिलता-जुलता है कि कई लोग इसे दिव्या का पुनर्जन्म मान रहे हैं.

दिव्या भारती, जिन्होंने अपने छोटे से करियर में बॉलीवुड पर गहरी छाप छोड़ी थी, का निधन मात्र 19 वर्ष की आयु में हो गया था. उनकी खूबसूरती और अदाकारी ने उन्हें बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल कर दिया था. 

दिव्या भारती की हमशक्ल का वीडियो वायरल

इस लड़की का नाम निशा सिंह है और उसका इंस्टाग्राम यूजरनेम @nisha_official369 है. इंस्टाग्राम पर उनके 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, और वह दिव्या भारती की तरह दिखने वाली तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती है. हाल ही में उसका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह दिव्या भारती के फेमस गाने "सात समुंद्र पार" पर एक्टिंग करती नजर आ रही है. इस वीडियो में उसके एक्सप्रेशंस, बाल और चेहरे की विशेषताएं दिव्या भारती से काफी मेल खा रही हैं.

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

निशा सिंह के वायरल वीडियो पर कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "हर कोई यही जानना चाहता है कि आपकी मृत्यु कैसे हुई थी." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "आपकी खूबसूरती एकदम दिव्या भारती जैसी है." किसी ने लिखा, "यह तो दिव्या भारती का पुनर्जन्म है." सोशल मीडिया पर लोग लगातार दिव्या भारती की यादों को ताजा कर रहे हैं और इस वीडियो पर ढेर सारे लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं.

दिव्या भारती की रहस्यमयी मौत

बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या भारती की मौत 19 साल की उम्र में रहस्यमयी परिस्थितियों में हुई थी. उनकी मौत को लेकर हत्या और आत्महत्या की अटकलें लगाई जाती रही हैं. हालांकि, आधिकारिक तौर पर इसे एक हादसा ही माना गया है. दिव्या ने 16 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था और अपनी खूबसूरती और अदाकारी से एक अलग पहचान बनाई थी. साउथ फिल्मों से शुरुआत करने के बाद, 1992 में उन्होंने फिल्म "विश्वात्मा" से बॉलीवुड में एंट्री की और पूरी फिल्म इंडस्ट्री का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था.

calender
27 October 2024, 04:41 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो