DM का खेत में धान काटने का वीडियो वायरल, देख लोग बोले- 'बेईमान लोगों...माहिर'

Viral Video: वायरल वीडियो में में संभल जिलाधिकारी है, दो खेत में धान काटके नजर आ रहे हैं, वीडियो डीएम का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स IAS डॉ राजेंद्र पैंसिया की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो पर कई सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी-कभी कोई  वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें एक IAS डॉ राजेंद्र पैंसिया खेत में धान काटते नजर आ रहे हैं. उनका वीडियो वायरल काफी ज्यादा हो रहा है. 

उत्तर प्रदेश का वीडियो

उत्तर प्रदेश के संभल जिले के जिलाधिकारी IAS डॉ राजेंद्र पैंसिया फसल उत्पादकता को लेकर एक गांव में निरीक्षण करने पहुंचे थे. इसके जरिए वो किसानों की परेशानियों, समस्याओं और चुनौतियों को समझना चाहते थे, जिससे उनका समाधान किया जा सके और किसानों को फसल बीमा के लिए जागरूक किया जा सके. इस दौरान जिलाधिकारी अचानक एक खेत में चले गए.

हसिया लेकर धान के खेत उतरे डीएम

पैंट शर्ट पहने डीएम साहब हाथ में हसिया लेकर धान के खेत में उतर गए और फसल काटने लगे. यह देख किसान भी हैरान रह गए. कई लोग तो वीडियो बनाने लगे.अब DM साहब का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोगों ने उनकी सोशल मीडिया पर कमेंट्स में खूब तारीफ की है.

वायरल वीडियो आ रहे कमेंट्स

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद एक यूजर ने लिखा कि इसी तरह के अधिकारी लोगों का भला कर सकते हैं, कम से कम लोगों के बीच जाते तो हैं. एक ने लिखा कि अगर अधिकारी लोगों के बीच जाते हैं तो उन्हें लगता है कि प्रशासन को उनकी फिक्र है और वो अपनी बात आसानी से बता सकते हैं. एक ने लिखा कि ये जिलाअधिकारी अपने काम को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. इसके साथ ही बेईमान लोगों को पकड़ने में माहिर हैं.

calender
09 October 2024, 12:15 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो