CCTV में कैद हुआ कार के टक्कर से कर्मचारी के हवा में उड़ने का VIDEO, देखें

Crime News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक दुर्घटना की खबर सामने आई है. यहां पर एक टोल प्लाजा कर्मचारी दिल्ली-लखनऊ हाईवे (NH-9) पर एक भीषण हिट-एंड-रन घटना के बाद गंभीर रूप से घायल हो गया है. पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी  कैमरे में कैद हो गई.

JBT Desk
JBT Desk

Crime News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक दुर्घटना की खबर सामने आई है. यहां पर एक टोल प्लाजा कर्मचारी दिल्ली-लखनऊ हाईवे (NH-9) पर एक भीषण हिट-एंड-रन घटना के बाद गंभीर रूप से घायल हो गया है. पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी  कैमरे में कैद हो गई. इस दौरान घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. ऐसे में एक बार फिर टोल बूथ सुरक्षा उपायों को और सख्त करने की मांग फिर से शुरू हो गई है. 

कैमरे में कैद हुआ घटना का खौफनाक मंजर 

घटना की हैरान कर देने वाली सीसीटीवी फुटेज में एक तेज रफ्तार कार पिलखुवा के छिजारसी टोल प्लाजा के पास आती दिखाई दे रही है. जैसे ही टोल कर्मचारी हेमराज टोल वसूलने के लिए गाड़ी के पास पहुंचता है, ड्राइवर जानबूझकर गाड़ी को हेमराज की तरफ मोड़ देता है. टक्कर लगने से हेमराज कई फीट हवा में उछल जाता है और फिर कार के बोनट पर गिर जाता है.  कार बिना रुके तेजी से भाग जाती है, जिससे हेमराज सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो जाता है. 

गंभीर रूप से घायल है कर्मचारी 

इस भीषण घटना को देखकर साथी टोल कर्मचारी हेमराज की मदद के लिए दौड़े और उसे तुरंत पास के एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया. फिलहाल उसकी हालत गंभीर है और अधिकारी उसके स्वास्थ्य के बारे में अपडेट का इंतजार कर रहे हैं. 

पुलिस ने आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू की

पुलिस अधिकारियों ने ड्राइवर को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है, बताया जा रहा है कि वह सफ़ेद रंग की कार चला रहा था. वाहन और ड्राइवर की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. 

टोल बूथ सुरक्षा को लेकर बढ़ी चिंताएं

यह घटना पूरे भारत में टोल बूथ कर्मचारियों के सामने आने वाले खतरों को उजागर करती है.  हालांकि हमले के पीछे का सही मकसद का अभी पता नहीं लग पाया है, लेकिन कुछ स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स का सुझाव है कि ड्राइवर टोल का भुगतान करने से बचने की कोशिश कर रहा होगा. इस घटना ने टोल प्लाजा पर बेहतर सुरक्षा उपायों की आवश्यकता के बारे में चर्चाओं को फिर से हवा दे दी है, जिसमें पुलिस की मौजूदगी बढ़ाना और मजबूत बैरिकेड लगाना शामिल है. 

calender
07 June 2024, 07:26 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो