विदेशी महिला के साथ पुलिसकर्मी ने मचाया धमाल, वायरल हुआ मुंबई के 'डांसिंग कॉप' का Video

Mumbai Police Viral: मुंबई के पॉपुलर "डांसिंग कॉप" अमोल कांबले ने डेनमार्क की टिकटॉकर इसाबेल एफ्रो के साथ मिलकर मुंबई की सड़कों पर डांस किया. अमोल कांबले के इस अनोखे डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 1.2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Shivani Mishra
Shivani Mishra

Mumbai Police Viral: मुंबई के पॉपुलर "डांसिंग कॉप" अमोल कांबले ने एक बार फिर अपने अनोखे डांस से लोगों का दिल जीत लिया है. इस बार उन्होंने डेनमार्क की टिकटॉकर इसाबेल एफ्रो के साथ मिलकर मुंबई की सड़कों पर डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 1.2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वीडियो में इसाबेल मुंबई की भीड़भाड़ वाली सड़कों पर डांस करती नजर आ रही हैं, जबकि राह चलते लोग और ऑटो-रिक्शा वाले उन्हें देखकर रुक जाते हैं. उसी वक्त अमोल कांबले अचानक वहां पहुंचते हैं, जैसे उन्हें रोकने वाले हों, लेकिन फिर खुद भी उनके साथ डांस करना शुरू कर देते हैं. इस अनोखे डांस ने लोगों का दिल जीत लिया है.

कांबले का डांस स्टाइल फिर से छाया

अमोल कांबले, जो अपने मजेदार डांस स्टाइल के लिए जाने जाते हैं, इस बार पुलिस की टोपी के साथ एक आरामदायक पोशाक में नजर आए. उन्होंने अपने खास अंदाज में इसाबेल के साथ डांस किया. वीडियो में दोनों के बीच की अच्छी केमिस्ट्री साफ झलक रही है. डांस खत्म होने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को हाई-फाइव किया और खुशी से झूम उठे.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इसाबेल एफ्रो ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "भारतीय पुलिसवाले ने कमाल कर दिया," साथ ही भारतीय झंडे और आग के इमोजी का इस्तेमाल कर उनके डांस की तारीफ की. दोनों के इस क्रॉस-सांस्कृतिक डांस ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरी है.

सोशल मीडिया पर कैसा रहा रिएक्शन?

वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, "वह पुलिसवाले ने कमाल कर दिया," तो वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा, "यह डांस बहुत मजेदार है! पुलिसवाला तो जबरदस्त है." कुछ लोग तो कांबले के डांस मूव्स से इतने प्रभावित हो गए कि उन्होंने कहा, "ईमानदारी से, वह इतना अच्छा क्यों था?" वहीं, एक यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, "दोस्तों, वह एक पुलिसवाला है. सबसे बढ़िया पुलिसवाला."

पहले भी कर चुके हैं विदेशी कलाकार संग डांस

अमोल कांबले इससे पहले भी जर्मनी के टिकटॉक स्टार नोएल रॉबिन्सन के साथ डांस कर चुके हैं. कांबले ने अपने अंदाज में कहा, "मुंबई पुलिस के सामने कोई गलती की तो आपको वहीं जाना होगा, जहां आपको जाना चाहिए. क्योंकि हम मुंबई पुलिस हैं."

calender
23 October 2024, 05:31 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो