VIDEO: शादी बाद विदाई पर दुल्हन की हरकत देख लोग हैरान, लड़की को जबरन गाड़ी में डाला

VIDEO: आज के वर्तमान समय में अधिकतर लोग अपने जीवन का कुछ वक्त सोशल मीडियो को जरूर देते हैं. क्योंकि इस प्लेटफॉर्म पर आपको कई तरह के अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिलते हैं, जिसको देखने के बाद आप अकेले में भी जोर-जोर से हंसते हैं. मगर कई बार कुछ ऐसे वीडियो मिल जाते हैं देखने को जिसे देखकर आप यकीन नहीं करते और अचंभित रहते हैं कि क्या सही में ऐसा होता है. ऐसा ही एक वीडियो आज हम आपको दिखाने वाले हैं.

JBT Desk
JBT Desk

VIDEO: आजकल सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं. वहीं कुछ कंटेंट देखने के बाद आप शॉकिंग हो जाते हैं तो कुछ देखने में आपके बहुत मजेदार लगता है. सोशल मीडिया पर वर्तमान समय में एक ऐसा ही वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा जिसको देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. इस तरह के मजेदार वीडियो को लोगों द्वारा अधिक पसंद भी किया जाता है और वायरल ज्यादा होता है. 

शादी के बाद विदाई का वीडियो

वायरल वीडियो शादी के दरमियान की है. आप सभी जानते हैं कि शादियों में कई तरह के मोमेंट्स देखे जाते हैं. मगर शादी में कुछ हरकतें ऐसी भी होती है जिसको देखने के बाद आपको यकीन नहीं होता है. जैसे कभी जयमाल के दौरान दूल्हा-दुल्हन में झगड़ा, तो कभी दुल्हन का डांस करते मंडप में एन्ट्री. इसके बावजूद शादी में आए रिश्तेदार कुछ ऐसा कर जाते हैं कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल होने लगता है. 

दरअसल ये सब बताने के पीछे की कहानी ये है कि सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा रहा है कि एक दुल्हन विदा होकर अपने ससुराल को जा रही है. मगर जिस तरह से दुल्हन की विदाई देखी जा रही है उसे देखने के बाद आपको लगेगा कि उसे कोई किडनैप करके ले जा रहा है. 

दुल्हन के रोने का अंदाज दिखा अलग

विदाई की इस वायरल वीडियो में ये देखा जा रहा है कि दुल्हन को जबरदस्ती उठाकर गाड़ी तक पहुंचाया जा रहा है. दरअसल दुल्हन ने अपने विदाई के समय ससुराल न जाने को लेकर ऐसा माहौल बनाया कि उसे चार लोग उठाकर दूल्हे की गाड़ी में बिठाने ले गए. दरअसल शादी के बाद विदाई में दुल्हन अपने ससुराल न जाने को लेकर ऐसे रोती है जैसे कोई छोटा बच्चा अपने स्कूल जाने के पहले रोता है. ठीक उसी तरह दुल्हन गला फाड़-फाड़ कर रोते हुए दिखाई देती है. जिसके बाद उसके घरवाले उसे जबरन उठाकर गाड़ी में डालने का प्रयास कर रहे हैं.

calender
14 June 2024, 12:15 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो