Video: इस दुकानदार ने लगाया गजब का दिमाग, जुगाड़ से लगाया CCTV

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुकानदार ने जुगाड़ से सीसीटीवी कैमरा तैयार किया है. इस जुगाड़ को देख कर लोग हैरान हैं और वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

Shivani Mishra
Shivani Mishra

Viral Video: जुगाड़ लगाने के लिए भारतीय से तेज कोई नहीं. हमारे जुगाड़ू लोग हर परेशानी के कोई ना कोई हल निकल ही लेते हैं. चाहे वह बिना फ्रिज पानी ठंडा करना हो या बिना एसी कूलर तेज हवा का आनंद लेना हो, भारतीय जुगाड़ से अपना काम निकल ही लेते हैं. 

सोशल मीडिया पर जुगाड़ का एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से अपनी दुकान पर सीसीटीवी कैमरा लगाए हैं. वायरल वीडियो देखकर लोग हैरान हैं.

जुगाड़ वाला सीसीटीवी

अपनी दुकान की सुरक्षा के लिए इस जुगाड़ू दुकानदार ने जुगाड़ के साथ सीसीटीवी कैमरा तैयार किए हैं. इसके लिए उसने अपने फोन का फ्रंट कैमरा ऑन करके दुकान पर एक ऐसी जगह लगाया है जहां से वह सभी ग्राहकों पर नजर रख सकता है. इस जुगाड़ वाले सीसीटीवी कैमरा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहा है वीडियो

इस वायरल वीडियो @Enezator के एक यूजर ने एक्स पर अपलोड किया है. यूजर ने वीडियो अपलोड करके कहा है सुरक्षा जरूरी है. वीडियो पर लिखा है सीसीटीवी कैमरा अल्ट्रा प्रो मैक्स.

यूजर्स ले रहे मजे

यूजर्स वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है 'इंडिया इस नॉट फॉर बिगनर.' एक और यूजर ने लिखा है 'वाह क्या कमाल का टैलेंट है.' वहीं तीसरे ने लिखा 'वाह क्या आईडिया है'

calender
17 October 2024, 06:36 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो