Video: वाह रे चचा! मिया खलीफा के लिए बुजुर्ग ने रखा करवा चौथ का व्रत, लोगों ने किया रिएक्ट

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति पूर्व एडल्ट एक्ट्रेस मिया खलीफा के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हुए नजर आ रहा है. वीडियो को साझा किए जाने के बाद, इसे मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं.

Shivani Mishra
Shivani Mishra

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति पूर्व एडल्ट एक्ट्रेस मिया खलीफा के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में व्यक्ति को पारंपरिक थाली, चन्नी और दीपक के साथ पूजा करते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान वह मिया खलीफा की तस्वीर को देखकर अपना व्रत तोड़ता है. 

वीडियो को साझा किए जाने के बाद, इसे मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं. कुछ लोगों ने इसे हास्य के नजरिए से देखा, जबकि अन्य ने त्योहार का मजाक उड़ाने के लिए व्यक्ति की आलोचना की. 

बुजुर्ग ने रखा करवा चौथ का व्रत

करवा चौथ भारत में विवाहित महिलाओं द्वारा अपने पति की लंबी उम्र के लिए रखा जाने वाला एक महत्वपूर्ण त्योहार है. परंपरागत रूप से, महिलाएं व्रत रखती हैं और रात को चंद्रमा देखने के बाद अपने पति को देखकर व्रत तोड़ती हैं. लेकिन इस वायरल वीडियो में, एक बुजुर्ग व्यक्ति इस पारंपरिक पूजा में शामिल होते हुए मिया खलीफा की तस्वीर को देखता है और अपना व्रत तोड़ता है.

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है. कुछ लोगों ने इसे हास्यपूर्ण माना, जबकि अन्य ने इसे अनुचित और डरावना कहा. एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत मजेदार है." वहीं, कुछ अन्य यूजर्स ने इस पर अस्वीकृति जताई और इसे त्योहार का मजाक उड़ाने का प्रयास बताया. एक यूजर ने कहा, "यह बहुत डरावना है, दुनिया में क्या हो रहा है."

विवाद और आलोचना

कुछ यूजर्स ने इस वीडियो पर गहरी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने कहा कि इस तरह के धार्मिक और सांस्कृतिक त्योहारों को मजाक का विषय नहीं बनाना चाहिए. एक यूजर ने अफसोस जताते हुए लिखा, "यह दुखद है कि इतने खूबसूरत त्योहार को ध्यान आकर्षित करने और लोकप्रियता हासिल करने के लिए इस तरह भोगवादी प्रदर्शन में बदल दिया गया है."

क्या यह परिवार की शरारत थी?

कुछ यूजर्स ने अनुमान लगाया कि शायद यह बुजुर्ग व्यक्ति अपने पोते-पोतियों के मजाक का शिकार बना होगा. एक यूजर ने टिप्पणी की, "संभवतः उनके पोते-पोतियों ने उन्हें ऐसा करने के लिए मना लिया होगा." 

calender
22 October 2024, 09:09 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो