उडुपी में सड़क किनारे हुई हिंसक झड़प, VIDEO में देखें किस प्रकार आपस में टकरा रही गाड़ियां

Viral Video:सोशल मीडिया पर अपने कई हैरान कर देने वाले वीडियो देखें होंगे. इस बीच इंटरनेट पर एक चौंकाने वाला वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के अनुसार वायरल हो रहा वीडियो कर्नाटक का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कर्नाटक के तटीय शहर उडुपी में दो समूहों के बीच हिंसक झड़प होती नजर आ रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर अपने कई हैरान कर देने वाले वीडियो देखें होंगे. इस बीच इंटरनेट पर एक चौंकाने वाला वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के अनुसार वायरल हो रहा वीडियो कर्नाटक का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि  कर्नाटक के तटीय शहर उडुपी में दो समूहों के बीच हिंसक झड़प होती नजर आ रही है. यह घटना 18 मई को हुई थी और इसमें एक व्यक्ति घायल हो गया है. झड़प में छह लोग शामिल थे और पुलिस ने अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य चार अभी भी फरार हैं. अधिकारियों ने अनुसार, यह आपसी झड़प  पैसे के  लेन- देन को लेकेर शुरू हुई थी. 

घटनास्थल के पास की एक ऊंची इमारत से एक निवासी द्वारा रिकॉर्ड किए गए इस  वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो मारुति स्विफ्ट कारें आपस में भिड़ गई हैं.  पुलिस ने चार लोगों को खोजने के लिए एक खोज दल का गठन किया है जो अभी भी लापता हैं. वीडियो में, एक कार को तेज गति से पीछे की ओर जाते हुए और दूसरी कार के बोनट से टकराते हुए देखा जा सकता है, जिससे काला धुआं निकलता है. कुछ ही देर बाद, दोनों वाहनों से लोग बाहर निकले और हाथापाई शुरू कर दी. लड़ाई के दौरान, एक कार ने एक आदमी को टक्कर मार दी, जिससे वह जमीन पर गिर गया और घायल हो गया. 

भाजपा ने कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना 

कर्नाटक की इस घटना ने राजनीतिक विवाद को भी जन्म दे दिया है. इस दौरान बीजेपी ने राज्य की कांग्रेस सरकार की आलोचना की.  पार्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, "कर्नाटक मॉडल! गैंगवार, युवतियों का बलात्कार, मारपीट, हत्या, बम विस्फोट, गांजा, अफीम, रेव पार्टी, जिसमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे आदि शामिल हैं.  कर्नाटक कांग्रेस सरकार के शासन में यह आम बात है. आतंकवादियों, कट्टरपंथियों, गुंडों, बदमाशों को खुली छूट देने के कारण आज अराजकता का माहौल है. सिद्धारमैया पुलिस को कठपुतली बना रहे हैं.  यह कर्नाटक मॉडल है जिसे कांग्रेस देश को दिखा रही है!"

नेटिज़न्स ने की दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो ने लोगों का ध्यान तेजी से अपनी और आकर्षित किया, यूजर इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. इस बीच एक ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ. दुर्गाप्रसाद हेगड़े ने एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. उन्होंने उडुपी में हाल ही में हुई गैंगवार पर चिंता व्यक्त की, जो देर रात उडुपी-मणिपाल हाईवे पर कुंजीबेट्टू के पास हुई. उन्होंने युवा पीढ़ी की दिशा पर सवाल उठाया और इसमें शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. 

calender
25 May 2024, 05:44 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!