OMG!! अपने ही बेटे के साथ बिस्तर पर गंदा काम कर रही थी ये राजनेता, पति ने रिकॉर्ड कर लिया वीडियो

Viral News:थाईलैंड की एक राजनेता को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. उनके पति ने उन्हें अपने गोद लिए हुए 24 वर्षीय बेटे के साथ बिस्तर पर गलत काम करते हुए देखा है जिसकी वीडियो में उन्होंने बनाई है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral News: थाईलैंड की एक राजनेता प्रापापोर्न चोइवाडकोह को लेकर खबर आई है कि उनका अफेयर अपने ही गोद लिए हुए बेटे से चल रहा है. इस बात का खुलासा राजनेता के पति ने ही की है. उनके पति ने अपने गोद लिए हुए 24 वर्षीय बेटे के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ा था. इस दौरान उन्होंने वीडियो भी बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि इस मामले की थाईलैंड के साथ-साथ चीन में भी खूब चर्चा हो रही है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर राजनेता प्रापापोर्न चोइवाडकोह का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद राजनेता को सार्वजनिक कार्यालय से निलंबित कर दिया गया है. बता दें कि वह एक जानी मानी राजनेता हैं.

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट (एससीएमपी) की रिपोर्ट के अनुसार, चोइवाडकोह और उनके पति टी ने पिछले साल एक मंदिर से भिक्षु फ्रा महा को गोद लिया था क्योंकि उनके बच्चे नहीं हो रहे थे. डेली मेल के अनुसार, टीआई को पहले से ही अपनी पत्नी की उनके साधु बेटे के साथ बढ़ती नजदीकियों पर शक था.

दरवाजा नहीं खोला तो हुआ शक

दरअसल, जब चोईवाडकोह ने अपने पति के कॉल का जवाब नहीं दिया तो वह जल्दी घर आ गया. उन्होंने अपनी पत्नी को अपने बेटे के साथ बिस्तर पर बिना कपड़े को देखा. उन्होंने बताया कि उन्होंने पत्नी को सरप्राइज देने के लिए बैंकॉक से सुखोथाई तक पांच घंटे से ज्यादा समय तक गाड़ी चलाई. जब वह अपनी पत्नी और बेटे को एक साथ देखा तो बहुत गुस्सा हुआ. उस दौरान उसे बहुत ठगा हुआ महसूस हुआ.

पति ने बनाया पत्नी और बेटे का आपत्तीजनत वीडियो

डेली मेल ने टीआई के हवाले से बताया, मैं उसके लिए गोल्ड के ज्वैलरी लाया था और उसे कई लेकर घर आया लेकिन जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्हें शक हुआ. उसके बाद टीआई ने अपनी पत्नी को अपने बेटे महा को एक साथ बेड पर देखा तो वह सदमे में आ गया.

जब टीआई ने दोनों को बिस्तर पर पाया, तो उसने उनका वीडियो बनाना शुरू कर दिया. उसने यह दिखाने के लिए कि दोनों बिना कपड़े के थे. बेडशीट भी खींच दी और उनसे पूछा, "क्या आप दोनों खुश हैं?" बता दें कि, राजनेता और उनके पति टी ने बीते साल मंदिर से एक बच्चा गोद लिया था.

calender
03 May 2024, 09:34 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!