एक्सीडेंट होने से बाल-बाल बचा शख्स, देखिए भयानक Viral Video

Video Viral: सोशल मीडिया पर लड़की वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, शख्स भयंकर एक्सीडेंट होने से बच जाता है, वीडियो में बाइक और कार की भीषण टक्कर हो जाती है. जिसके बाद वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं, कोई बाइक वाले पर की गलती बता रहा है कोई कार वाले की गलती बता रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Video Viral: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी-कभी कोई वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स की कार से टक्कर लग जाती है. जिसमें शख्स बाइक से उझल कर रोड पर गिर जाता है. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ युवक एक व्यस्त सड़क पर तेज रफ्तार से बाइक चला रहे हैं. हेलमेट में लगे कैमरे में सब कुछ रिकॉर्ड हो रहा है. एक युवक तेज रफ्तार से बाइक दौड़ाने लगा लेकिन इसी दौरान अचानक सामने एक कार आ गई. बाइक कंट्रोल नहीं हुई, सीधे कार से टकरा गई.

बाइक के साथ जमीन पर गिरा शख्स

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में  इस टक्कर में बाइक चालक बाइक के साथ जमीन पर गिर पड़ा. हैरानी तब हुई जब इतनी भीषण टक्कर के बाद बाइक चालक उठ खड़ा हुआ. इतने में उसके कुछ अन्य साथी वहां पहुंच गए और बाइक को उठाया. वहीं कार चालक भी वहां से जाता दिखाई दे रहा है. अब यह वीडियो वायरल हो रहा है. बाइक पर तेलंगाना का नंबर प्लेट हैं, कहां की ये वीडियो इसके बारे में जानकारी नहीं है, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर कर पूछा गया कि इसमें गलती किसकी है. 

लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. इसमें से  एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये कार चलाने वाले की गलती है, क्योंकि उसने बिना इंडिकेटर के अचानक दाईं ओर मोड़ लिया. साथ ही बाइक चलाने वाले की भी कुछ गलती है, क्योंकि वे इस तरह से गाड़ी चला रहे थे जैसे कि यह कोई हाईवे हो.

एक ने लिखा कि सबसे बड़ी गलती बाइक चालक की है कि वो इस सड़क पर तेज रफ्तार से बाइक चला रहा था एक अन्य ने लिखा कि कार चालक की भी गलती है कि वह अचानक गाड़ी को मोड़ रहा है, जो नियमों के खिलाफ है.

calender
29 September 2024, 10:52 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो