सर्कस में भालू हुआ बेकाबू, करतब के बीच शख्स पर किया खतरनाक हमला, देखें Video

Viral Video : सोशल मीडिया पर भालू की वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वायरल वीडियो में सर्कस में करतब दिखाने के दौरान एक भालू उग्र हो गया और हमला कर दिया, इसके बाद वहां चीख-पुकार मच गई. वहां पर लोग भागना शुरू कर देते हैं. जिसका वीडिय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को 50 लाख से अधिक लोगों ने देखा है

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी-कभी कोई  वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें एक भालू अपना करतब दिखा रहा है, अचानक वह उग्र हो गया और हैंडलर पर ही हमला कर दिया.

 इस हमले में हैंडलर को चोटें आईं लेकिन जल्द ही वह भालू के पकड़ से छूट गया और अपनी जान बचाने में कामयाब हो गया. वायरल हो रहे इस वीडियो को 50 लाख से अधिक लोगों ने देखा है. वीडियो में हैंडलर के निर्देशों का पालन करते हुए वीडियो शेयर की है. 

वीडियो में क्या हुआ

भालू के हमले के बाद सर्कस देखने पहुंचे लोग बुरी तरह घबरा गए, उनके चिल्लाने की आवाजें आप आसानी से वीडियो में सुन सकते है. मिली जानकारी के अनुसार, यह वीडियो रूस का है और यह घटना कुछ साल पहले हुई थी। जल्द ही भालू को काबू में कर लिया गया था. इस घटना में किसी को भी कोई गंभीर चोट नहीं आई थी. बताया गया कि इस घटना के बाद सर्कस से इस भाग को हटा दिया गया.

लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि गुस्सा आने पर हर कोई अपने बॉस के साथ ऐसा ही करना चाहता है. एक ने लिखा कि इसमें भालू की कोई गलती नहीं है, उनका इस्तेमाल किया जायेगा तो उन्हें गुस्सा तो आएगा ही ना. एक अन्य ने लिखा कि शायद भालू भूल गया था कि वह भालू है, सर्कस के बीच में उसे याद आया कि वह भालू है और उसने हमला कर दिया होगा. एक ने लिखा कि भालू को स्वतंत्रता और सम्मान मिलना चाहिए, मनोरंजन के लिए शोषण नहीं.

calender
03 October 2024, 12:27 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो