डॉली चायवाला की चाय के बाद ये खाने पहुंचे Bill Gates, वीडियो वायरल

Bill Gates Viral Video : कुछ समय पहले डॉली चायवाला की चाय पीने आए बिल गेट्स कि वीडियो काफी वायरल हुई थी. इसके बाद अब बिल गेट्स न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में एक स्ट्रीट वेंडर से हॉट डॉग खाते दिखाई दिए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर लोग काफी सरहाना कर रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Bill Gates Viral Video :  सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी-कभी कोई वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें अब बिल गेट्स एक और ऐसी ही दुकान पर स्ट्रीट फूड खाने के लिए पहुंच गए. 

फोटो जर्नलिस्ट एल्डर ऑर्डोनेज ने बिल गेट्स का वीडियो रिकॉर्ड किया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो में बिल गेट्स नीले रंग का स्वेटर और काले रंग की पैंट पहने दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरानी जता रहा है कि कैसे कोई इतना बड़ा आदमी नोर्मल जिदंगी जी रहा है. 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर बिल गेट्स स्ट्रीट फूड खाते नजर आ रहे हैं. वो स्ट्रीट वेंडर से हॉट डॉग खाते दिखाई दिए हैं. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. इस वीडियो पर अब तक कई लाखों ब्यू़ज आ चुके हैं. इसके साथ ही लोग काफी कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये कितना सामान्य लग रहा है। एक ने लिखा कि ऐसा लगता ही नहीं कि इतना अमीर इंसान है. वाकई बिल गेट्स बेहद साधारण इंसान हैं। एक अन्य ने लिखा कि वह अकेले नहीं हैं बल्कि उनके आसपास 25 से भी अधिक सुरक्षाकर्मी हैं. एक अन्य ने लिखा कि सुरक्षाकर्मी तो रहेंगे ही, वो अकेले लोगों के बीच में कैसे जा सकते हैं? 

एक अन्य ने लिखा कि ऐसे देख रहे हैं जैसे टाइम स्क्वायर खरीदने वाले हैं. भाई कृपया टाइम स्क्वायर मत खरीदो, गरीबों को सांस लेने दो. एक ने लिखा कि टाइम स्क्वायर का एक ब्लॉक सिर्फ बिल गेट्स के लिए खाली कराया गया। वह इतना भी दयालु नहीं है. वह सिर्फ लोगों का अटेंशन पाना चाहता है.

calender
27 September 2024, 09:37 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो