मौत का LIVE वीडियो, दोस्तों संग बात करते-करते अचानक शख्स को आया अटैक , देखें वायरल

Viral Video:मध्य प्रदेश में एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा रहा है कि कुछ दोस्त एक दुकान पर बैठे हुए हैं. अचानक बात करते करते एक शख्स जमीन पर गिर जाता है. बताया जा रहा है कि उसकी हार्टअटैक से मौत हो जाती है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी-कभी कोई  वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें मध्य प्रदेश के रीवा से एक और चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. यहां एक शख्स अपने दोस्तों के साथ बैठकर बातचीत कर रहा था.

बातचीत के दौरान अचानक वह शख्स नीचे गिरा और उसकी जान चली गई. मामला 20 अक्टूबर का बताया जा रहा है. युवक सिरमौर चौराहा के पास एक दुकान में दोस्तों के साथ बैठा था. सभी आपस में कुछ बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान एक शख्स बेसुध होने लगा और औंधे मुंह गिर गया. उसके सभी दोस्त चौंक गए और उठाने की कोशिश करने लगे. 

सीने में अचानक हुआ दर्द

शख्स की खराब हालत को देखते हुए उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शख्स की पहचान बजरंग नगर निवासी प्रकाश सिंह बघेल (31) के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि प्रकाश की सीने में तेज दर्द हुआ, वह जमीन पर गिर पड़ा. किसी को कुछ समझ ही नहीं आया कि आखिर मामला क्या है.

लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं

वायरल वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये अचानक होने वाली मौतों की संख्या बढ़ती जा रही, हंसते खेलते जाने निकल जा रही है. ये अब कोरोना महामारी के बाद ज्यादा देखने को मिल रहा है. एक अन्य ने लिखा कि हार्ट अटैक बहुत आम हो गया है. सरकार को इस पर ध्यान देने की जरुरत है. एक अन्य ने लिखा कि किस तरह से युवा अल्पायु मे ही हार्ट अटैक के शिकार हो रहे हैं, बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है.

calender
25 October 2024, 11:25 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो