जादू करने का सीक्रेट लीक, शख्स की टेक्नीक हुई वायरल, देखें Video

Viral Video: सोशल मीडिया के वायरल पोस्ट में देखा जा रहा है कि कैसे जादू की आखिर किया जाता है. सोशल मीडिया पर चुपके से बनाया गया जादूगर के सीक्रेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि वो कैसे धोखा देते हैं. वीडियो देखने के बाद हैरानी होगी. लेकिन लोगों ने कमेंट्स सेक्शन में इसके फेवर में बात की है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी-कभी कोई वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें आखिर जादू कैसे किया जाता है, वो दिखाया गया है. बचपन हो या बड़े हो जादू एक ऐसी चीज है जिसको देखते ही पलक झपकते आशचर्य तो होता ही है कि आखिर ये संभव कैसे है और देखकर लोग इसका आनंद भी उठाते हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट में जादू से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे शायद चुपके से बनाया गया है. लेकिन इस वीडियो में जादूगर के सीक्रेट को ही लीक कर दिया गया है. इसको देखकर लोग हैरान तो हो ही रहे हैं बल्कि इसको स्पोर्ट भी कर रहे हैं. 

वीडियो हुई वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो को छत के ऊपर से बनाया गया है. यानी जादू देखने पहुंची जनता को सामने का नजारा ही दिखाई देगा, लेकिन ऊपर से बैकग्राउंड में क्या चल रहा है, वो भी साफ-साफ नजर आ रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सामने शायद बहुत सारे लोग खड़े हैं. बगल में भी कुछ लोग आ गए हैं. स्टेज पर एक लड़की खड़ी है. तभी वहां पर जादूगर पहुंचता है. वो जादूगर लड़का का हाथ पकड़ता है और स्टेज पर रखे लोहे की ग्रिल पर उसे रस्सियों से बांधने लगता है.

लड़की को बांधने के बाद उस ग्रिल पर पर्दा लगा देता है. वो लोगों को दिखाता है कि कैसे लड़की कुछ पलों में आजाद हो जाएगी और रस्सी के पीछे जादूगर बंधा होगा. आस-पास मौजूद लोग हैरानी से जादू को देख रहे होते हैं. तभी चुपके से बनाए गए इस वीडियो में जादू का सीक्रेट लीक हो जाता है.

मलेशिया का है वीडियो

ये वीडियो मलेशिया का है, जिसे इंस्टाग्राम यूजर @teachermalaysia ने शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 45 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है, जबकि 20 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया है. वीडियो पर ढेर सारे कमेंट्स भी आए हैं.इस वीडियो पर कमेंट कई सारे आएं हैं.

लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि प्लीज ऐसा मत करो. एंटरटेनमेंट के लिहाज से ये बेहतर होता है, इस तरह के वीडियो डालकर इसका मजा खराब मत करो. डेविड नाम के शख्स ने कमेंट किया है कि जहां तक मुझे पता है, जादू तो एक दिखावा है, इसमें क्या मज़ाक है? या फिर सच में कोई जादू है? कोपी ने लिखा है कि आप कुछ भी कहो, लेकिन जादू को सामने से देखने के बाद मजा आता है. ये लोग हमारे मनोरंजन के लिए बहुत अच्छी कोशिश करते हैं, इसे बिगाड़ो मत.

calender
25 September 2024, 10:20 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!