भगवान राम का रोल निभा रहे शख्स को रामलीला में आया हॉर्ट अटैक, हुई मौत, देखें Video

Delhi Ramlila: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो दिल्ली के शाहदरा का है. वीडियो रामलील के दौरान राम का रोल निभा रहे शख्स को स्टेज पर ही हार्टअटैक आ जाता है, जिसको देखकर हर कोई हैरान हो रहा है . भगवान का रोल निभा रहे सुशील कौशकि को अचावक से हार्ट अटैक आ जाता है.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi Ramlila: सोशल मीडिया पर दिलदहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. देशभर में नवरात्रि के अवसर पर कई जगहों पर रामलीलाओं का मंचन किया जा रहा है. दिल्ली के शाहदरा में भी कल रात रामलीला चल रही है लेकिन इसी बीच भगवान राम का किरदार निभा रहे शख्स को अचानक सीने में दर्द हुआ.

सीने का दर्द इतना बढ़ गया कि वो रामलीला के बीच ही सीने पर हाथ रखकर मंच के पीछे चला गया. जहां से उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

मृतक पेशे से थे प्रॉपर्टी डीलर

शाहदरा में चल रही रामलीला में भगवान राम का किरदार निभाने वाले शख्स का नाम सुशील कौशिक था. सुशील पेशे से प्रॉपर्टी डीलर थे और वो विश्वकर्मा नगर इलाके में रहते थे. बता दें कि 45 वर्ष के सुशील कौशिक भगवान राम के भक्त थे और वो रामलीला में हमेशा भगवान राम का ही किरदार निभाते थे.

हार्ट अटैक का वीडियो हो रहा वायरल

शाहदरा में चल रही रामलीला को देखने का आए दर्शकों के फोन के कैमरे में ये पूरा हादसा कैद हो गया. जिसमें देखा जा सकता है कि भगवान राम का किरदार निभा रहे सुशील कौशिक मंच पर हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहे थे कि तभी उनके सीने में दर्द होता है. पहले तो वो सीने पर हाथ रखकर उसे दबाने की कोशिश करते हैं लेकिन जब दर्द असहनीय हो जाता है तो तुरंत मंच के पीछे चले जाते हैं.

calender
06 October 2024, 11:31 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो