ट्रेन चलने से पहले पटरी गायब, खोजते रह गए कर्मचारी, देखें वीडियो

Indian Railway Viral Video: सोशल मीडिया वायरल हुई इस वीडियो में देखा जा रहा है कि ट्रेन चलने के लिए तैयार है लेकिन पटरी ही गायब है. वीडियो में कुछ लोग ट्रेन के आगे चल रहे हैं और ट्रेन उसके पीछे चल रही है. भीषण बारिश होने के चलते पानी काफी ज्यादा भरा हुआ है जिसकी वजह से ट्रेन का चलना मुश्किल हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि ट्रेन को रास्ता दिखाया जा रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Indian Railway Viral Video: सोशल मीडिया पर आए  सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी- कभी कोई वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें ट्रेन तो चलने के लिए तैयार है लेकिन पटरी गायब हो गई है. जिसके बाद वहां के कर्मचारी पटरी को ढूंढते नजर आ रहे हैं.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रैक के बगल में एक ट्रेन खड़ी है लेकिन पटरी दिखाई ही नहीं दे रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि पटरी पानी में डूब चुकी है. वीडियो मध्य प्रदेश के कटनी का बताया जा रहा है। वीडियो में ऐसा दिखाई दे रहा है, जैसे तीन से चार लोग पैदल चलकर ट्रेन को रास्ता दिखा रहे है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

भारी बारिश की वजह से  कटनी के कई इलाके जलमग्न हो गए. रेल पटरियां भी डूब गईं,  इसके बाद जब पानी थोड़ा कम हुआ तो ट्रेनों का परिचालन शुरू किया गया। बारिश और बाढ़ से पटरियों को नुकसान पहुंचता है. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में रेल कर्मचारी जांच कर रहे हैं कि तेज बारिश और बाढ़ के कारण कहीं रेल पटरी को नुकसान तो नहीं पहुंचा है.

वायरल  वीडियो पर आ रहे ऐसे कमेंट्स

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये देश का विकास है, देखिए कैसे ट्रेन का भी रास्ता खोजने की जरूरत आ गई है. एक ने लिखा कि ये रास्ता नहीं खोज रहे हैं, बल्कि ये देख रहे हैं कि बाढ़ की वजह से कहीं पत्थर बह तो नहीं गए हैं. पटरियों को नुकसान तो नहीं पहुंचा है, जिससे कोई दुर्घटना ना होने पाए. एक ने लिखा कि ये एक प्राकृतिक आपदा है लेकिन इसमें भी रेलवे के कर्मचारी अपनी ड्यूटी में मुस्तैद हैं ताकि लोगों को उनके गंतव्य तक पहुंचाया जा सके.

एक ने लिखा कि इसमें किसी सरकार पर आरोप नहीं लगाया जा सकता है ये प्रकृति है इसके आगे किसी की नहीं चली है. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मैंने पहली बार देखा है, जब किसी ट्रेन को इस तरह रास्ता दिखाया जा रहा हो. एक अन्य ने लिखा कि ये लोगों किए सुरक्षा के लिए किया जा रहा है, इसका मजाक ना बनाएं.

calender
26 July 2024, 11:11 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!