भारत में घुसा पाकिस्तानी घुसपैठिया! न वीजा, न पास्टपोर्ट फिर भी एंट्री, देखिए Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा रहा है कि भारत पाकिस्तान के बॉर्डर पर बीटिंग रिट्रीट समारोह का है. इस समारोह को देखने के लिए लोग बैठे हैं. दोनों देशों के सैनिक कार्यक्रम में भाग लेते दिख रहे हैं. तभी भारत में पाकिस्तानी घुसपैठ होती है, जिसका वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो को देख कर तरह-तरह के लोग कमेंट्स कर रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी-कभी कोई वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें एक भारत पाकिस्तान के बॉर्डर पर बीटिंग रिट्रीट समारोह में  पाकिस्तान से एक मेहमान भारत में बिना किसी वीजा और पासपोर्ट के घुस आया.

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो बीटिंग रिट्रीट समारोह के दौरान का है. इसमें एक पाकिस्तानी कुत्ते ने भारत में घुसपैठ कर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है. इस वीडियो में को देखकर सब अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं कि कैसे  भारत ने उसको अपना लिया है. 

क्या है वायरल वीडियो

वाघा बॉर्डर पर बीटिंग रिट्रीट समारोह के दौरान दिलचस्प नजारा देखने को मिला। यहां पाकिस्तान से एक आवारा कुत्ता भारतीय क्षेत्र में घुस आया. हालांकि कुत्ते की उपस्थिति से समारोह में किसी तरह की रुकावट नहीं आई, दोनों तरफ के सुरक्षा कर्मियों ने स्थिति को सावधानी से संभाला. जैसे ही ये कुत्ता भारत की सीमा में दाखिल हुआ वैसे ही दर्शकों और सुरक्षा कर्मियों का ध्यान इसपर गया.

कुत्ते की देखभाल 

ये समारोह भारत और पाकिस्तान के बीच लंबे समय से चले आ रहे तनाव को दूर करने और सद्भावना के प्रतीक के लिए आयोजित किया जाता है. वायरल वीडियो के कैप्शन में लिखा गया. समारोह में कुत्ते को भारतीय सेना की देखभाल में ले जाया गया. तब से ये कुछ हद तक एक स्थानीय सेलिब्रिटी बन गया है, जानकारी के मुताबिक, भारतीय सैनिक अब इस कुत्ते की देखभाल कर रहे हैं.

लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कुत्ते सीमाओं के बारे में कुछ भी नहीं समझते हैं, उनका प्यार सभी सीमाओं से परे है. एक ने पाकिस्तान के हालात पर चुटकी लेते हुए लिखा, इसे पाकिस्तान में खाना नहीं मिल रहा होगा. एक ने लिखा कि पक्षियों को देशों और महाद्वीपों में यात्रा करने के लिए वीजा, दस्तावेजों की जरूरत नहीं होती है. एक ने इसे अच्छा मनोरंजन बताते हुए लिखा ‘ये अच्छा मनोरंजन था, प्रेम और शांति के साथ अपने नए घर में अतिथि देवो भव भाइयो’.

calender
01 September 2024, 09:39 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!