Viral Video: 'सो भी ना पाई मैं रात भर भाई', आंटी जी का ये मजेदार पैरोडी गाना मचा रहा तहलका

Viral Video: एक वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि आंटी जी बहुत ही मस्ती में गाना गाते हुए गर्मी का हाल बता रही हैं, वहीं ये गाना इंस्टाग्राम पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

आम जीवन में जब भी आप बोर हो रहे होते हैं तो आप मनोरंजन की तलाश करते हैं. इसके लिए आप सोशल मीडिया पर जाना पसंद करते हैं. दरअसल यह मनोरंजन का सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म माना जाता है. जहां सुबह से लेकर शाम तक अलग-अलग तरह के मजेदार पोस्ट और वीडियो देखने को मिलते हैं. मगर कुछ वीडियो और पोस्ट को देखकर ज्यादा गुस्सा आता है. वहीं कई ऐसे पोस्ट जिसे देखने के बाद हंसने का मन करता है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक बहुत ही मजेदार पैरोडी सॉन्ग वायरल हो रहा है, जिसे सुनने के बाद आपको बहुत मजा आने वाला है.


आंटी जी ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल

गर्मी के बढ़ते तापमान के बीच आप लोगों को हंसाने के लिए एक सोशल मीडिया पर एक पैरोडी गाना आया है. जिसे सुनने के बाद आप थोड़ी देर के लिए गर्मी कहां है भूल जाएंगे. दरअसल वीडियो में आंटी जी अपने दुकान में मौजूद हैं और गर्मी पर लिखा हुआ गाना गा रही हैं. इस गाने की बोल है जय-जय शिव शंकर गर्मी पड़े भयंकर कि AC भी खराब हो गया, सो भी ना पाई मैं रात भर भाई जो मच्छर ने परेशान कर दिया और लाइट चली गई. यह गाना सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही वायरल हो गया है.  


आंटी जी दूसरी बार हुईं सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें कि इससे पहले भी आंटी जी का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. और वह भी एक पैरोडी गाना गाया था जो चुनाव के ऊपर गाया गया था. उस गाने से भी आंटी जी वायरल हो गई थी. वहीं उस गाने का बोल था अब गली-गली नेता फिर आएंगे, हर घर-घर शीश झुकाएंगे, अपने झूठे वादे सारे गिनाएंगे, कुछ समझ ना आए किसका बटन दबाएं हम ना बताएंगे. 

calender
06 June 2024, 03:46 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो