VIDEO में देखिए मौत का खेल! रील के चक्कर में गई 11 साल के बच्चे की जान

Madhya Pradesh News: आज कल लोगों को इंस्टाग्राम पर रील बनाकर फेमस होने का खुमार चढ़ा हुआ. ऐसे में लोग तरह- तरह की हरकतें कर रील शूट कर रहे हैं. इस दौरान कई लोगों को तो अपनी जान तक की परवाह नहीं है. अक्सर कई वीडियो में लोगों को छत से लड़कता हुआ, रेलवे ट्रेक पर चलता हुआ, तो कई बार झरने में कूदता हुआ देखा जाता है. इस बीच मध्यप्रदेश में भी एक बच्चे द्वारा रील बनाते समय मौत का झूठा नाटक करना उसकी जान पर बन आया.

JBT Desk
JBT Desk

Madhya Pradesh News: सोशल मीडिया पर आए दिन कई हैरान कर देने वाले मामलों का वीडियो अक्सर वायरल होता रहता है. इस बीच इंटरनेट पर एक ऐसा ही चौंकाने वाले मामले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के अंबाह कस्बे का है. जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि रील बनाने के  दौरान बच्चे द्वारा फांसी लगाने का झूठा नाटक सच में जान ले लेता है. घटना की सूचना मिलते बच्चे के परिजन उसे तुरंत डॉक्टर के पास ले जाते हैं मगर बच्चे को डॉक्टर मृत घोषित कर देते हैं.  वीडियो के वायरल होते ही  यूजर्स के बीच  अजब सी बहस छिड़ गई है. 

यह मामला बीते दिन शनिवार शाम का है जब अंबाह कस्बा निवासी रवि परमार का 11 साल का बेटा करण परमार स्कूल से आने के बाद अपने साथियों के साथ खेलने के दौरान रील बनाने लगा और पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर तड़पने का झूठा नाटक करने लगा, देखते देखते उसका पैर फिसल जाने से वह सच में फंदे से झूलने लगा. जिससे पास खड़े  अन्य बच्चों को घटना के बारे में पता न होने की वजह से  वह उसपर हंसते रहते हैं.  उन्हें लगता है  वह एक्टिंग कर रहा है.

वीडियो तेजी से हुआ वायरल 

वायरल हो रहा वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 1 लाख से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है. इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कुछ बच्चे रील बनाते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच एक बच्चा गले में फंदा डालकर झूठी फांसी लगाने का नाटक कर रहा है. इस देखते- देखते ही बच्चे का पैर फिसल जाने से उसकी सच में फांसी लगने से मौत हो जाती है. ऐसे में पास खड़े अन्य बच्चे जोर- जोर से हंसने लगते हैं. उन बच्चों को लगता है की ये बच्चा एक्टिंग कर रहा मगर उसकी मौत हो जाती है. 

मामले में क्या बोली पुलिस? 

इस बीच घटना की सूचना मिलते मौके पर पहुंची अंबाह पुलिस सिविल अस्पताल पहुंची और शव का पोस्टमार्टम के लिया भिजवा दिया. इस मामले में एएसपी अरविंद ठाकुर ने बताया कि अम्बाह क्षेत्र में एक दुःखद घटना घटी है. खेल-खेल में एक बच्चे की जान रील बनाते समय चली गई. आजकल देखने में आ रहा है कि लोग अपनी जान जोखिम डालकर रील बनाते हैं और उनकी जान चली जाती है. बच्चों के परिजनों से कहना है कि बच्चों को मोबाइल न दें, अगर दें भी तो उन पर ध्यान जरूर रखें.

calender
22 July 2024, 04:27 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!