बुलंदशहर में महिला पर फायरिंग, उधार को लेकर चल रहा था विवाद; देखें VIDEO

देश में हाल ही मिर्जापुर का सीजन 3 आया है जो कि सुर्खियों में बना हुआ है इस दौरान उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का एक वीडियो सोशल मीडिया के (X) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दंबग युवक किस प्रकार फायंरिग कर रहा है. जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पति का कर्ज चुकाने में असमर्थ विधवा महिला पर फायरिंग हुई है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: देश में हाल ही मिर्जापुर का सीजन 3 आया है जो कि सुर्खियों में बना हुआ है इस दौरान उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का एक वीडियो सोशल मीडिया के (X) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दंबग युवक किस प्रकार फायंरिग कर रहा है.

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पति का कर्ज चुकाने में असमर्थ विधवा महिला पर फायरिंग हुई है. दबंग मुनेश ने पीड़िता के घर का दरवाजा खुलवाकर खुलेआम फायरिंग की. बेखौफ दबंग की दबंगई का वीडियो भी आया सामने है. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर दिया और मामले की जांच कर रही है.

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति घर के सामने आता है और अपनी कमर से पिस्तौल निकालकर फायरिंग शुरू कर देता. एक महिला बाहर निकलती है. लेकिन फायरिंग के डर से फिर वो अंदर चली जाती है. फिर फायरिंग करते हुए आरोपी बाइक से चला जाता है. अब इस वीडियो ने प्रदेश के कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए. हालांकि, इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

calender
18 July 2024, 05:51 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!