योगी के कान में ऐसा क्या बोले उपराष्ट्रपति? जो मुस्कुराने लगे सीएम, वीडियो हो रहा वायरल

Uttar Pradesh News: सोशल मीडिया पर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के गोरखपुर एयरपोर्ट का है. वीडियो में उपराष्ट्रपति योगी का हाथ पकड़कर उनके कानों में कुछ कह रहे हैं. उपराष्ट्रपति के बातों को सुनकर योगी आदित्यनाथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, बात यह है कि देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ उत्तर प्रदेश के गोरखपुर पहुंचे थे. इस दौरान उनके स्वागत के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुलदस्ता लेकर एयरपोर्ट पहुंचे. ऐसे में जब उपराष्ट्रपति का विमान गोरखपुर एयरपोर्ट पर उतरा तो सीएम योगी  ने गुलदस्ता देकर  उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का स्वागत किया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस बीच उपराष्ट्रपति ने योगी आदित्यनाथ के कान में कुछ कहा जिसके बाद योगी आदित्यनाथ मुस्कुराते नजर आए. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल हो रहा वीडियो 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर सियासी  गलियारों में हलचल शुरू हो गई है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ योगी आदित्यनाथ की तरफ से स्वागत किए जाने के बाद काफी देर तक सीएम योगी हाथ पकड़कर बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं. इस बीच उपराष्ट्रपति सीएम योगी के कान में कुछ कहते हैं. इसके बाद  योगी मुस्कुराते हुए दिखाई देते हैं. 

ऐसी में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और सीएम योगी आदित्यनाथ के बीच यह बातचीत वहां मौजूद नेता और अधिकारी काफी देर तक देखते रहे. सीएम योगी आदित्यनाथ के बाद उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का वहां खड़े अन्य नेताओं ने  गुलदस्ता देकर स्वागत किया. उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ सभी लोगों के अभिवादन को स्वीकार करते हुए आगे बढ़ते चले गए. 

सैनिक स्कूल का शुभारंभ करने पहुंचे थे उपराष्ट्रपति

बता दें कि, आज 7 सितंबर को देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ गोरखपुर में सैनिक स्कूल के लोकार्पण के लिए आए थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल  का पहला सैनिक स्कूल होगा.

calender
07 September 2024, 06:46 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!