ये कैसा Crocodile एक्सपर्ट? 40 कुत्तों को बनाया हवस का शिकार, सब को दिखाता था वीडियो

Viral News: ब्रिटेन में रहने वाले एडम नाम के शखस की चौंका देने वाली खबर सामने आई है जिसमें इस शख्स को कुत्तों के साथ रेप करने पर 10 साल की सजा सुनाई गई है. आरोप शख्स का नाम एडम ब्रिटन है, जिसकी उम्र 53 साल है. एडम को 40 से ज्यादा कुत्तों के साथ रेप करने का दोषी पाया गया है एडम पेशे से एक जूलॉजिस्ट है और उसे मगरमच्छों का विशेषज्ञ माना जाता है

JBT Desk
JBT Desk

Viral News: सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी- कभी कोई वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें ब्रिटेन के रहने वाले मगरमच्छों का विशेषज्ञ एडम नाम के शखस ने 40 से ज्यादा कुत्तों के साथ रेप किया था.

सोशल मीडियो पर ये खबर काफी वायरल हो रही है. जिसमें बताया जा रहा है कि एडम को 40 कुत्तों से साथ रेप करने के मामले में 10 साल की सजा सुनाई गई थी.  एडम की उम्र की बात की जाए तो वो 53 साल के हैं. 

पशु क्रूरता के कई आरोप

एडम ने पिछले महीने खुद पर लगे पशु क्रूरता से जुड़े 56 आरोपों को स्वीकार किया था. नॉर्दन टेरिटरी सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान पता चला कि एडम ने जानवरों पर अत्याचार करते हुए वीडियो भी बनाया. वह जानवरों के मरने तक उनके ऊपर अत्याचार करता था. बाद में उसने इन वीडियो को फेक नाम से इंटरनेट पर अपलोड भी कर दिया.

2014 से कुत्तों के साथ दुष्कर्म किया

कोर्ट में सुनवाई के दौरान सरकारी वकील ने बताया कि आरोपी एडम को जानवरों और खासकर कुत्तों के साथ यौन संबंध बनाने की आदत है. वो 2014 से कुत्तों के साथ दुष्कर्म करता आ रहा है. केस की सुनवाई कर रहे जस्टिस माइकल ग्रांट ने मामले की क्रूरता को देखते हुए कोर्ट रूम में मौजूद सदस्यों और सुरक्षा कर्मचारियों को बाहर जाने का आदेश दिया. लोगों के बाहर जाने के बाद ही उन्होंने आगे की कार्यवाही शुरू की.

BBC और नेशनल जियोग्राफिक के साथ किया काम

53 साल एडम की परवरिश ब्रिटेन के वेस्ट यॉर्कशायर में हुई है. एडम पेशे से एक जीव विज्ञानी है जिन्होंने ने बीबीसी और नेशनल जियोग्राफिक के साथ प्रोडक्शन पर काम किया है. एडम 20 साल पहले ब्रिटेन को छोड़कर ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गया था. एडम ने उत्तरी ऑस्ट्रेलिया की चार्ल्स डार्विन यूनिवर्सिटी में कई सालों तक अकेडमिक पद पर काम किया है. एडम को फरवरी 2022 में गिरफ्तार किया गया था.

कुत्तों के लिए ऑनलाइन प्लेफॉर्म का इस्तेमाल

आरोपी एडम कुत्तों तक पहुंच बनाने के लिए एक ऑनलाइन मार्केट प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करता था. इस प्लेटफॉर्म के जरिए वह डार्विन क्षेत्र में कुत्तों के मालिकों को निशाना बनाता था. उसने खास तौर पर उन लोगों को निशाना बनाया, जो अपने काम या दूसरी वजहों से अपने कुत्तों के लिए नया घर खोज रहे होते थे.जब लोग उसे दिए अपने कुत्तों के बारे में पूछते तो वह उनसे कहता कि कुत्ता पूरी तरह स्वस्थ है और मालिकों को कुत्तों के पुराने फोटो भेज दिया करता.

calender
10 August 2024, 07:52 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!