जब एक मुर्गे ने ले ली तीन लोगों की जान, मामला सुन चौंक जाएंगे आप

Viral News: असम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आप लोग अपना माथा पकड़ लेंगे. यहां एक मुर्गे ने 3 लोगों की जान ले ली है. जी हां ये बिल्कुल सच है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral News: असम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आप लोग अपना माथा पकड़ लेंगे. यहां एक मुर्गे ने 3 लोगों की जान ले ली है. जी हां ये बिल्कुल सच है. मामला यह है कि एक मुर्गा उड़ते-उड़ते कुएं में जा गिरता है जिसे बचाने के लिए एक छोटा बच्चा भी उसके पीछे उस कुएं में उतार जाता है. काफी देर बाद जब वह बच्चा कुएं से बाहर नहीं निकलता तो उसकी खोज में उसका बड़ा भाई भी कुएं में उतर जाता है. काफी देर बीत जाने के बाद दोनों भाइयों का कुछ नहीं पता चलता तो. पड़ोस में रह एक स्थानीय लड़का भी कुएं में उतर जाता है, जब इसके बारे में भी कुछ नहीं पता लगता तो परिवार के लोग इस मामले की सूचना पुलिस को देते हैं. 

मुर्गे को बचाने के लिए 3 लोगों की गई जान 

यह घटना असम के कछार जिले के लखीमपुर इलाके की है. यहां के ट्रैक्टर टीला बसाहट में रहने वाले एक परिवार के घर का मुर्गा अचानक कुएं में गिर गया था. उसको बचाने के लिए परिवार के दो भाई मनजीत देब और प्रोसेनजीत देब कुमार कुएं में कूद जाते हैं ताकि उसे सुरक्षित बचा कर बाहर लाया जा सके. लेकिन काफी देर तक उन लोगों को लेकर किसी भी तरह की हलचल नहीं मिलने पर अमित सेन नाम का एक स्थानीय लड़का कुएं के अंदर उतर जाता है. जब उसकी भी कोई हलचल नहीं मिली, तब परिवार के लोगों को लगा कि कुछ तो गड़बड़ है. 

इसके बाद परिवार के लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने एसडीआरएफ को बुलाया. इसके बाद चले रेस्क्यू ऑपरेशन में टीम ने कुएं के अंदर से तीनों लोगों की लाश निकाली गईं. जानकारी के अनुसार, कुएं के अंदर जहरीली गैसों से दम घुटने के कारण की कारण उन तीनों की मौत हुई है.

मामले पर क्या बोली पुलिस?

वहीं इस मामले पर एसपी कछार नुमल महत्ता ने कहा, यह घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. कुएं के अंदर एक आदमी गिर गया था. उसको बचाने के लिए और भी दो आदमी उतारे थे. फिर तीनों आदमियों का कोई पता नहीं चल रहा था. फिर उनके परिजनों ने पुलिस-प्रशासन को सूचित किया तब हमारी एसडीआरएफ और एनडीआरएफ टीम ने घटनास्थल पहुंचकर कुएं से तीनों की लाश निकाली. शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिलचर मेडिकल कॉलेज में भेज दिया गया है. 

calender
20 May 2024, 07:17 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!